Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी होने जा रही है। वे बुधवार को अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज करेंगी।

बॉलीवुड एक्टर और मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के घर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। उनकी बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के संग बुधवार को शादी रचाने जा रही है। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन मंगलवार को हुआ।   

आपको बता दें नूपुर ने पिछले साल इरा खान को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने इटली में सगाई कर ली थी। इसकी खुशी में आमिर खान ने मुंबई में एक पार्टी भी दी थी।   

शादी की रस्में शुरू हुईं 

मंगलवार से प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है। इंस्टाग्राम पर इसकी फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। इसमें आमिर की पूरी फैमिली नजर आ रही हैं। सभी रस्मों की तैयारियों में लगे हुए हैं। मंगलवार को ही इरा खान की हल्दी सेरेमनी भी आयोजित की गई।  

एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी नजर आईं 

बेटी की शादी के लिए आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता भी नजर आईं। वायरल वीडियो में किरण कार से सामान निकाल रही हैं। जबकि रीना दत्ता ग्रीन कलर की साड़ी में दिख रही है। वह अपने होने वाले दामाद नूपुर के साथ फोटो लेती नजर आईं। शादी में सभी लोग महाराष्ट्रीयन लुक में दिख रहे हैं। इससे लग रहा है कि शादी महाराष्ट्रीय रीति-रिवाज से हो रही है।  

बुधवार कोर्ट मैरिज करेंगे इरा-नूपुर

आपको बता दें कि कल 3 जनवरी को यह कपल कोर्ट मैरिज करेगा। शादी के बाद आमिर खान मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे। जहां कईं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल होंगे। 
 
 

5379487