Logo
Aamir Khan' Mother: अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ ज्याद से ज्यादा वक्त बिताते देखे जा रहे हैं। उनकी मां जीनत हुसैन का 90वां जन्मदिन 13 जून को है, जिसके लिए एक्टर ने खास प्लानिंग की है।

Aamir Khan' Mother 90th Birthday: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों ज्यादातर अपने परिवार के साथ वक्त बिताते देखे जा रहे हैं। वह अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं। इस दिनों वह अपनी अम्मी के 90वें जन्मदिन को बेहद खास बनाने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं। आमिर खान की मां जीनत हुसैन का 13 जून को 90वां जन्मदिन है और इस खआस दिन को वह बहुत धूम-धाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

खास होगा आमिर की मां का बर्थडे
13 जून को जीनत हुसैन 90 साल की हो जाएंगी और ऐसे में उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए बेटे आमिर ने अपने परिवार और करीबियों को खास तौर से इन्वाइट किया है। ये पार्टी मुंबई में होगी जिसमें भारत के अलग-अलग जगहों पर रह रहे उनके परिवार व दोस्तों के 200 से अधिक लोगों को शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी का आयोजन आमिर खान के मुंबई स्थित घर में किया जाएगा।

200 से अधिक मेहमान होंगे शामिल
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में आमिर के एक नजदीकी सोर्स के हवाले से कहा गया है कि, "आमिर खान 13 जून को अपनी मां का बर्थडे मनाने के लिए देश के अलग-अलग शहरों से 200 से ज्यादा फैमिली के लोगों और दोस्तों को ला रहे हैं। पिछले 1 साल से जीनत हुसैन की तबीयत ठीक नहीं है। अब जब उनकी सेहत में सुधार है तो सभी एक बड़ा गेट टूगेदर करने की तैयारी कर रहे हैं।"

Aamir Khan Mother
 

सोर्स ने कहा- "इस खास दिन के सेलिब्रेशन के लिए भारत की अलग-अलग जगहों से परिवार और दोस्त आएंगे और जश्न का हिस्सा बनेंगे। इस मौके पर लोग बनारस, बेंगलुरु, लखनऊ, मैसूर और दूसरे राज्यों से आ रहे हैं। आमिर खान के मुंबई आवास में उनकी मां के जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन होने वाला है।"

परिवार को लेकर आमिर ने कही थी बात
आमिर खान ने 2023 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे फिल्मों में काम करने और प्रड्यूस करने से ज्यादा अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। पिछले साल भी जीनत हुसैन के 89वें जन्मदिन पर आमिर खान के परिवार के कई सदस्यों ने मिलकर उनका जन्मदिन मनाया था। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487