Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''चिड़ियाघर'' का मेंढक आया कोमा से बाहर, हॉस्पिटल में मनाया बर्थडे

मनीष विश्वकर्मा कोमा से बाहर आ गए हैं

मुंबई. सब टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल 'चिड़ियाघर' में मेंढक प्रसाद का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट मनीष विश्वकर्मा कोमा से बाहर आ गए हैं। ना सिर्फ वो कोमा से बाहर आए बल्कि कल उन्होंने अपने घरवालों के साथ मुंबई के कृति केयर हॉस्पिटल में ही अपना 20 वां जन्म्दिन भी मनाया।
इस मौके पर मनीष के बड़े भाई आशीष विश्वकर्मा ने बताया, "हमेशा से मनीष अपने बर्थडे को लकी डे मानता है। उसे जिंदगी में अधिकांश उपलब्धियां जन्मदिन पर मिली है। वह अपने बर्थडे पर दूसरों को पार्टी दिया करता था। आज, वह जश्न मनाने की हालत में नहीं है। लेकिन हां, पूरा परिवार अनोखे अंदाज में उसका बर्थडे सेलिब्रेट करेगा। हॉस्पिटल में ही केक काटा जाएगा, उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वह ठीक हो जाए।"
गौरतलब है कि जून महीने में शूटिंग पर जाते वक्त आरे कॉलोनी, गोरेगांव में मनीष की बाइक का एक्सीडेंट हो गया था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हेलमेट पहनने के बावजूद मनीष के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। गंभीर रूप से घायल मनीष का इलाज कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हुआ।
ब्रेन हेमरेज होने के चलते उनके दिमाग में खून के तीन थक्के जम गए थे और वे कोमा में चले गए थे। उस वक्त मनीष की को-स्टार शिल्पा शिंदे का दावा किया था कि मनीष का इलाज सही ढंग से नहीं हो रहा है जिसकी वजह से उनकी सेहत दिनों दिन और खराब हो रही है। उसके बाद मनीष को कृति केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें मनीष ने जल्द ही रिकवर किया है और वे खतरे से बाहर हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top