Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Interview: तैमूर को लेकर करीना ने बताया सैफ का बर्ताव, अपनी ''मैच्योरिटी'' पर कही इतनी बड़ी बात

करीना कपूर खान बॉलीवुड में ट्रेंड सेटर रही हैं। फिल्म ‘जब वी मेट’ में उनका निभाया गीत का कैरेक्टर आज यंग जेनरेशन की एक्ट्रेसेस का फेवरेट है। ज्यादातर एक्ट्रेसेस गीत के रोल को निभाने की ख्वाहिश रखती हैं।

Interview: तैमूर को लेकर करीना ने बताया सैफ का बर्ताव, अपनी

करीना कपूर खान बॉलीवुड में ट्रेंड सेटर रही हैं। फिल्म ‘जब वी मेट’ में उनका निभाया गीत का कैरेक्टर आज यंग जेनरेशन की एक्ट्रेसेस का फेवरेट है। ज्यादातर एक्ट्रेसेस गीत के रोल को निभाने की ख्वाहिश रखती हैं।

करीना ने जीरो फिगर बनाकर भी फिटनेस का अलग ट्रेंड सेट किया। करीना शादी के बाद और प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार काम करती रहीं। जिंदगी में आने वाले हर बदलाव के बावजूद करीना फिल्मों में छाई रहीं। यही वजह है कि आज भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई अंतर नहीं आया है। वह अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ की जर्नी से खुश हैं।

कहा जाता है कि आप अपनी शर्तों पर जीती हैं, चाहे करियर हो या पर्सनल लाइफ?

हां, यह तो सही है। मैंने हमेशा अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े फैसले खुद लिए हैं। मैंने वही किया, जो सही लगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं दूसरों की राय को इंपॉर्टेंस नहीं देती हूं। मैं हमेशा ही अपने फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड से राय लेती हूं, लेकिन आखिरी फैसला मेरा ही होता है।

आपके बारे में यह भी सुनने को मिलता है कि आप मूडी हैं?

मूडी तो हूं। हर कोई मूडी होता है, कोई कम हो सकता है तो कोई ज्यादा। मैं थोड़ी सी ज्यादा मूडी हूं।

आप स्ट्रेट फॉरवर्ड भी हैं, बुरी लगने वाली बात भी मुंह पर कह देती हैं?

देखिए, मैं बातों को दबा-छिपाकर कहने की बजाय सीधा-सीधा कह देती हूं। जो है वो मुंह पर बोल देती हूं। इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि मैं सामने वाले को हर्ट करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि सामने वाला शख्स किसी झूठ या मुगालते में जिए। कोई आपका करीबी है, दोस्त है उसे तो सच्चाई से रूबरू करना जरूरी है, यही उसके लिए अच्छा है।

आपको गपशप में भी खूब मजा आता है, सुना है कि आपको और रणबीर कपूर को पूरी इंडस्ट्री की खबर रहती है?

जब कोई चटपटी खबर किसी के बारे में मिलती है तो मुझे मजा आता है। लेकिन मेरी पूरी कोशिश रहती है कि मैं किसी गॉसिप का हिस्सा न बनूं।

आप मीडिया की फेवरेट हैं, अब बेटा तैमूर भी मीडिया का फेवरेट बन गया है, इसे कैसे देखती हैं?

मैं ऐसा नहीं चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि तैमूर अपना बचपन, अपनी मासूमियत को पूरी तरह एंज्वॉय करे। मैं नहीं चाहती कि वह फेमस होकर अपनी आजादी खो दे।

शादी के बाद, मां बनने के बाद क्या आप खुद में कोई बदलाव महसूस करती हैं?

नहीं, मैं आज भी वही पुरानी वाली करीना हूं। मेरे अंदर मैच्योरिटी अभी तक नहीं आई है। अभी भी मैं पहले जैसी धमाल-मस्ती करती हूं। पहले मैं अकेले मौज-मस्ती करती थी, अब तैमूर को साथ लेकर मौज-मस्ती करती हूं।

आप तैमूर की परवरिश को पूरा समय दे रही हैं, क्या सैफ आपको इस बारे में कोई सलाह देते हैं?

नहीं, कभी नहीं। सैफ जानते हैं कि मैं तैमूर को अच्छे से संभालती हूं। सैफ की मुझे सबसे अच्छी बात यही लगती है कि उन्होंने कभी भी मुझ पर अपनी बात नहीं थोपी है।

फैमिली लाइफ के साथ आप फिल्मों में, एड फिल्म्स में खूब बिजी हैं, जबकि कई एक्ट्रेसेस लंबा ब्रेक ले लेती हैं?

सभी जानते हैं कि मैंने तैमूर के पैदा होने तक और उसके बाद भी काम किया। इस दौरान फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग भी की। मुझे काम करना बेहद पसंद है, घर-बैठना बिल्कुल पंसद नहीं है।

अब करीना कपूर खान फिल्में बहुत लिमिटेड कर रही हैं, इसकी क्या वजह है?

‘इसकी पहली वजह यह है कि तैमूर को समय देना है। फिर करियर के इस मोड़ पर मैं ऐसी फिल्में ही करना चाहती हूं, जिनकी कहानी अच्छी हो। ऐसे रोल करने की तमन्ना है, जो अब तक नहीं किए हैं। जब ऐसी फिल्में या रोल मिलते हैं, तभी मैं पर्दे पर नजर आती हूं।’

Next Story
Top