Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आपकी दो शादियां असफल रहीं, बिपाशा के साथ आपकी शादी-शुदा जिंदगी कैसी चल रही है?, करण का मजेदार जवाब

जल्द ही करण सिंह ग्रोवर फिल्म ‘तीन देव’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की टैग लाइन है- भगवान अंडर कवर। क्या करण को यह नहीं लगता कि फिल्म को लेकर कोई कंट्रोवर्सी हो सकती है? इस फिल्म में उन्होंने पहली बार कॉमेडी की है।

आपकी दो शादियां असफल रहीं, बिपाशा के साथ आपकी शादी-शुदा जिंदगी कैसी चल रही है?, करण का मजेदार जवाब

जल्द ही करण सिंह ग्रोवर फिल्म ‘तीन देव’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की टैग लाइन है- भगवान अंडर कवर। क्या करण को यह नहीं लगता कि फिल्म को लेकर कोई कंट्रोवर्सी हो सकती है? इस फिल्म में उन्होंने पहली बार कॉमेडी की है। करण सिंह ग्रोवर सीरियल ‘दिल मिल गए’ से टीवी वर्ल्ड में छा गए थे। वह स्माल स्क्रीन के रोमांस किंग माने जाने लगे। करण ने फिल्मों में भी एंट्री ली। बिपाशा बसु के साथ फिल्म ‘अलोन’ में नजर आए। इस फिल्म के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और कुछ समय बाद करण ने बिपाशा से शादी कर ली। इसके बाद वह ‘हेट स्टोरी 3’ में नजर आए। अब करण सिंह ग्रोवर, डायरेक्टर अकुंश भट्ट की फिल्म ‘तीन देव’ में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म ‘तीन देव’ से जुड़ी बातें करण सिंह ग्रोवर से हुई।

फिल्म ‘तीन देव’ आपकी अपकमिंग फिल्म है। क्या खास है इस फिल्म में?

‘तीन देव’ एक एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसकी टैग लाइन है-भगवान अंडर कवर। यह तीन दोस्तों की कहानी है, जिनके पास ना तो खाने को है, ना ही रहने को घर है। जब एक जगह ये तीनों किराए पर रहने जाते हैं तो वहां के लोग इनको भगवान मान लेते हैं। अंधविश्वास के चलते तीन दोस्तों को भगवान की तरह पूजा जाने लगता है।

इस फिल्म की टैग लाइन है-भगवान अंडर कवर। इस तरह की टैग लाइन से क्या कोई कंट्रोवर्सी पैदा नहीं हो सकती?

नहीं, क्योंकि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे किसी की भावना को ठेस पहुंचे। इसके बजाय फिल्म में एक संदेश है कि अगर हम सच्चे मन से इंसान में भी भगवान देखते हैं तो वो इंसान भी कुछ अच्छा करने लगता है। कहा भी जाता है कि हम सबमें भगवान है। फिल्म ‘तीन देव’ में हमने एंटरटेनमेंट का सहारा लेकर सेंसटिव इश्यूज को पेश किया है।

इस फिल्म में आपका क्या किरदार है?

मैं इस फिल्म में विष्णु का किरदार निभा रहा हूं। वह एकदम खुले दिल का इंसान है। सबसे ज्यादा भगवान के करीब है। मेरे और दो दोस्त हैं। तीनों मिलकर फिल्म में खूब धमाल मचाते हैं।

आप पहली बार कॉमेडी कर रहे हैं, आपके लिए कॉमेडी करना कितना आसान रहा?

इससे पहले ‘हेट स्टोरी-3’ में ग्रे शेड किया था और उससे पहले ‘अलोन’ में बिपाशा के साथ हॉरर जॉनर में काम किया था। इस फिल्म में पहली बार कॉमेडी करने में बहुत मजा आया। असल जिंदगी में भी मैं मजाकिया स्वभाव का हूं। कभी सीरियस नहीं रहता हूं। इसलिए मेरे लिए कॉमेडी करना बहुत कठिन नहीं रहा।

आप अभी बॉलीवुड में नए हैं, फिर भी गैप लेकर फिल्में करते हैं, इसकी क्या वजह है?

मुझे जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती है, तब तक कोई फिल्म साइन नहीं करता हूं। मैं एक ही तरह के किरदार नहीं निभाना चाहता था, इसलिए अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार करता हूं। लिहाजा जब मुझे ‘तीन देव’ ऑफर हुई तो लगा कि कॉन्सेप्ट बहुत अच्छा है, इसलिए इसका हिस्सा बना।

सुना है आपको एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी दिलचस्पी है?

हां, मुझे बहुत पहले से डायरेक्शन का शौक रहा है। साथ ही मैं अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करना चाहता हूं, जिसमें फिल्म और सीरियल बनाने की प्लानिंग है।

क्या आप वाइफ बिपाशा के साथ कोई फिल्म करने जा रहे हैं?

इस बारे में अभी कुछ खुलकर नहीं बता सकता हूं। लेकिन यह सच है कि मैं और बिपाशा जल्द ही साथ में एक प्रोजेक्ट करने वाले हैं।

आपकी पिछली दो शादियां असफल रहीं। ऐसे में बिपाशा के साथ आपकी शादी-शुदा जिंदगी कैसी चल रही है?

मेरा मानना है कि हम कुछ नहीं करते हैं। जैसा नसीब में लिखा होता है, हालात भी वैसे ही बन जाते हैं। मेरी एक्स वाइफ के साथ प्यार और अंडरस्टैंडिंग अच्छी थी। फिर भी हमारी शादी नहीं टिक पाई। जहां तक बिपाशा की बात है तो वह मेरे लिए देवी की तरह है। जब से वह मेरी जिंदगी में आई है, तब से खुशियां ही खुशियां हैं। मुझे ऐसा लगता है बिपाशा से शादी करके मैंने जिंदगी का सबसे अच्छा काम किया है।

खबर तो यह भी है कि आप दोनों बेबी प्लान कर रहे हैं?

फिलहाल बेबी प्लान करने का हमारा कोई ऐसा इरादा नहीं है।

तब करूंगा टीवी पर काम

करण ने करियर की शुरुआत टीवी वर्ल्ड से की थी। अब फिल्मों में एक्टिव हैं। क्या आगे भी वह टीवी पर काम करना चाहेंगे? पूछने पर वह कहते हैं, ‘क्यों नहीं? छोटे पर्दे ने तो मुझे पहचान दी है। मैं उससे नजरें कैसे फेर सकता हूं। इनफैक्ट मैं जल्द ही एक ट्रैवल शो टीवी पर करने जा रहा हूं। मुझे घूमने-फिरने का बहुत शौक है। मैं इस शो को भी पूरी तरह एंज्वॉय करूंगा। टीवी सीरियल में काम करने में भी मुझे ऐतराज नहीं है, बस मेरा रोल स्ट्रॉन्ग होना चाहिए।’

Next Story
Top