Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटी आराध्या बच्चन को लेकर Over Protective हुई मां ऐश्वर्या राय, कैमरे को देख करने लगी ऐसी हरकतें

Aishwarya Rai Bachchan: मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्य बच्चन को कैमरे से बचाने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करने लगी, जो लोगों को काफी अटपटा लगा।

बेटी आराध्या बच्चन को लेकर Over Protective हुई मां ऐश्वर्या राय, कैमरे को देख करने लगी ऐसी हरकतें
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कभी लुक्स तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक बार फिर ऐश्वर्या राय चर्चाओं में है। दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्य बच्चन को कैमरे से बचाने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करने लगी। जो लोगों को काफी अटपटा लगा। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या अपनी बेटी और अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दी। ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था।

काफी लंबे वक्त के बाद तीनों एक साथ नजर आए है। ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक ने कोविड से सुरक्षा के मद्देनजर मास्क पहने हुए थे। ऐश्वर्या बेटी का हाथ पकड़े दिखाई दी और वहीं अभिषेक उनके पीछे चलते हुए नजर आए। बेटी को यूं हाथ पकड़े तेज चलना और कैमरे से आराध्या को बचाने की कोशिश करना लोगों को रास नहीं आया। लोगों ने ऐश्वर्या के इस बिहेव को ओवर प्रोटेक्टिव करार दिया। इन फोटोज पर लोग कमेंट कर ऐश्वर्या राय को ट्रोल कर रहे है।

एक यूजर ने लिखा है- 'ओवर प्रोटेक्टिव, पापा को भी कभी हाथ पकड़ने दो...बेटी सिर्फ तुम्हारी ही नहीं है..', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- 'अच्छा है ना खुद अपनी बेटी को टाइम दे रही है, कोई नैनी के हवाले नहीं कर दिया।' लुक की बात करें तो ऐश्वर्या राय ने जीन्स के साथ वाइट लॉन्ग कुर्ता पहना हुआ था और ऊपर से लॉन्ग ओवरकोट कैरी किया था। इस ड्रेस के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा और सिर पर गॉगल लाए हुए थे। वहीं आराध्या ने जीन्स और स्वेटर पहना हुआ था।

Next Story