Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले ही असली हीरो होते हैं: रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का कहना है कि जिन कलाकारों में गिरगिट जैसे गुण होते हैं वह कुछ भी कर सकने में सक्षम होते हैं। उनमें हर किरदार में ढलने की क्षमता होती है। मैं हमेशा वैसा ही बनना चाहता हूं।

गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले ही असली हीरो होते हैं: रणवीर सिंह

अपने काम से दर्शकों को हर बार चौंकाने में यकीन रखने वाले अभिनेता रणवीर सिंह हर फिल्म के साथ कुछ नया करने का लक्ष्य तय करते हैं। रणवीर ने एक साक्षात्कार में बताया कि आप किसी अभिनेता की एक फिल्म देखते हैं और फिर दूसरी देखते हैं तो आपको यकीन नहीं होता कि दोनों एक ही इंसान हैं।

मुझे यह बात बहुत आकर्षित करती है। जिन कलाकारों में गिरगिट जैसे गुण होते हैं वह कुछ भी कर सकने में सक्षम होते हैं। उनमें हर किरदार में ढलने की क्षमता होती है। मैं हमेशा वैसा ही बनना चाहता हूं। कलाकार का यह नजरिया फिल्मों के उसके चयन से पता चलता है।

रणवीर का कहना है कि वह ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं जिसकी विषयवस्तु वैश्विक स्तर की हो और उसे भारत में बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हममें ऐसी क्षमताएं हैं।

मैं नए दौर के फिल्मकारों से बात करता रहता हूं जिनके पास एक अलग नजरिया है। ' रणवीर लाइफस्टाइल के ब्रांड कैरेरा के वैश्विक अभियान ड्राइवयॉरस्टोरी के इतर ये बातें कर रहे थे।

इन फिल्मों में ऐसी भूमिका

एक साल के भीतर, वर्ष 2013 में रणवीर ने फिल्म ‘लुटेरा ' में ठग की भूमिका निभाई और फिर संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला : राम - लीला ” में जुनूनी प्रेमी की।

दो साल बाद वह “ दिल धड़कने दो ” में एक बेफिक्र और मस्तमौला अमीर लड़के की भूमिका में नजर आए और फिर “ बाजीराव मस्तानी ” में एक निडर मराठा योद्धा की।

आगामी फिल्मों में भी वह अलग - अलग किरदारों में नजर आएंगे। जोया अख्तर की फिल्म ‘ गली ब्वॉय ' में वह रैपर बने हैं और दूसरी तरफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म “ सिंबा ” में एक पुलिसकर्मी की।

Next Story
Top