Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्विटर हुआ अमिताब के गुस्से का शिकार, ट्विटर मैनेजमेंट से किया ये सवाल

अमिताब ने फॉलोवर्स न बढ़ने पर ट्विटर से सवाल किया है। इस सवाल में उनका गुस्सा साफ तौर पर झलक रहा है।

ट्विटर हुआ अमिताब के गुस्से का शिकार, ट्विटर मैनेजमेंट से किया ये सवाल

आजकल टीवी पर अमिताब बच्चन और ऋषी कपूर एक साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने को देख कर यही लग रहा है कि बाप और बेटे के रिश्ते पर बनी ये फिल्म अलग ही कमाल दिखाएगी। गौरतलब है कि ये दोनों ही कलाकर 27 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। बिग बी इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को लेकर भी चर्चा में हैं। लेकिन खबर ये नहीं है, खबर तो कुछ और ही है। दरअसल ट्विटर से अमिताब इन दिनों खुश नहीं है।

इसे भी पढे:

हाल ही में खबर आई थी कि ट्विटर ने अमिताब के फॉलोवर्स कम कर दिए थे जिसके बाद गुस्से में आकर ट्विटर छोड़ने तक की धमकी दी थी, लेकिन उन्होंने ट्विटर को छोड़ा नहीं था। एक बार फिर अमिताब को ट्विटर पर गुस्सा आ गया है। लेकिन इस बार उन्होंने कोई धमकी नहीं दी बल्कि बड़े ही आराम से अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंमे ट्विटर से एक सवाल कर लिया है। अमिताब ने ट्विटर से पुछा कि कैसे आप किसी के फॉलोवर्स को समान्य रख पाते हैं वो एक भी नंबर आगे नहीं बढ़ पाता। जबकि वो इंसान रेगुलर तरीके से ट्विटर का इस्तेमाल कर रहा है। मेरा मतलब है कि, आप स्कोर बोर्ड को कैसे आगे बढ़ने से रोक पाते हैं जबकि हर गेंद पर सिक्स डाला जा रहा है।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">T 2793 - Dear Twitter Management , its quite amazing how you manage to keep numbers of followers CONSTANT, & not moving AT ALL despite maximum activity !!👏👏👏👏👏.. well done !! I mean how do you keep the score board from not moving despite every ball being hit for a 6 !! <a href="https://t.co/oDZU9xxYAZ">pic.twitter.com/oDZU9xxYAZ</a></p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/991765511728852992?ref_src=twsrc^tfw">May 2, 2018</a></blockquote>

<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इससे पहले भी अमिताब ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। क्योंकि ट्विटर ने उनके 40 लाख फैंस घटा दिये थे। अब ट्विटर ने तो ये काम फेक फॉलोवर्स को हटाने के लिए किया था, लेकिन अमिताब बच्चन को थोड़ा गुस्सा आ गया।

Next Story
Share it
Top