Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sooryavanshi की बीटीएस फोटो पर IPS ऑफिसर ने निकाली कमी तो अक्षय कुमार ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शनिवार को खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी का एक बीटीएस फोटो शेयर किया था। जिस पर एक आईपीएस ऑफिसर ने इस फोटो में कमी निकाली थी, जिस पर अब अक्की ने रिएक्ट किया है।

Sooryavanshi की बीटीएस फोटो पर IPS ऑफिसर ने निकाली कमी तो अक्षय कुमार ने दिया जवाब
X

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म्स को लेकर के कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। शनिवार को खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का एक बीटीएस फोटो शेयर किया था। इस फोटो में अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अजय देवगन (Ajay Devgn) और डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी नजर आ रहे हैं। अक्षय की इस फोटो को कोट करते हुए एक आईपीएस ऑफिसर ने इस फोटो में कमी निकाली थी, जिस पर अब अक्की ने रिएक्ट किया है।

दरअसल एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में अक्षय, अजय और रोहित एक-दूसरे के बगल में खड़े हुए दिखायी दे रहे हैं, जबकि रणवीर सिंह उनके बीच में एक डेस्क पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। अजय की सिंघम और अक्षय की सूर्यवंशी की तुलना में रणवीर की सिम्बा पोज़ीशन में कम है। अक्षय की इस बीटीएस फोटो को रिट्वीट करते हुए आईपीएस (IPS) ऑफिसर आरके विज (RK Vij) ने लिखा था, "इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब।" आईपीएस ऑफिसर के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "जनाब ये तो बिहाइन्ड द सीन्स फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस। हमारे महान पुलिस फोर्स को हमेशा के लिए सादर नमन। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी।"

अक्षय कुमार के इस रिप्लाई पर विज ने लिखा, "आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद, जो आपने @akshaykumar बलों के लिए दिखाया था, मेरा कमेंट भी मजाक में था, निश्चित रूप से फिल्म देखेंगे।"

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "इतने सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी - आ रही है पुलिस।" रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की ये फिल्म उनकी सिंघम सीरीज़ का अगला पार्ट है, जिसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे।

Next Story