Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार की ''पैडमैन'' का टाइटल ट्रैक रिलीज, मीका सिंह ने दी है आवाज

फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में हैं। राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं।

अक्षय कुमार की पैडमैन का टाइटल ट्रैक रिलीज, मीका सिंह ने दी है आवाज
X

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर पैडमैन फिल्म का दूसरा गाना क्रिसमस को रिलीज हो गया। यह फिल्म का टाइटल ट्रैक है। गाने को मीका सिंह ने गाया है।

गाने में अक्षय कुमार सेनेटरी नैपकिन बनाते और यूनाइटेड नेशन में मोटिवेशनल स्पीच देते दिख रहे हैं। म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है और गाना कौसर मुनीर ने लिखा है। इसके पहले फिल्म का गाना आज से तेरी रिलीज हो चुका है।

यह भी पढ़ें- 'शिल्‍पा का इंतजार घर से बाहर शक्ति कपूर कर रहें'

बता दें अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर भी लोगों ने बहुत पसंद किया था। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के आवाज से होती है।

जिसमें वो कहते सुनाई देते हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है। फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में हैं। राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं।

कहां-कहां शूट हुई है फिल्‍म

'पैडमैन' यूनाइटेड नेशन में शूट होने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इसके पहले 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग वहां हुई थी। गांव के दिखाए गए सीन मध्‍यप्रदेश के के जिला खरगोन के महेश्वर में हुई है।

यह भी पढ़ें- हार्दिक पटेल ने जलाई लालू की लालटेन, तेजस्वी ने दिया करारा जवाब

महेश्वर की बुनकरों की संस्था रेवा सोसायटी में फिल्म का गाना शूट किया गया जो फिल्म की स्टोरी पर बनाया गया है। शूटिंग को लेकर अक्षय ने ट्वीट भी किया कि पिछले साल गंगा किनारे था इस साल नर्मदा किनारे हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story