Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू को तैयार, सीरीज का फर्स्टलुक आया सामने

अभिषेक की सीरीज “ब्रीद: इन द शैडोज” जल्द ही लोगों के सामने आने वाली है। इसका पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन नजर आ रहे है।

बिग बी के बाद अभिषेक बच्चन भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
X
बिग बी के बाद अभिषेक बच्चन भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

एक्टर अभिषेक बच्चन अब फिल्मों के बाद अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। वह भी अब डिजिटल प्लेटफार्म पर जल्द ही नजर आने वाले है। अभिषेक की सीरीज "ब्रीद: इन द शैडोज" जल्द ही लोगों के सामने आने वाली है। यह अभिषेक का पहला वेब सीरीज होगा जिसमें वह नजर आने वाले है।

यह वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल क्राइम-थ्रिलर है। जिसका फर्स्टलुक जारी कर दिया गया है। यह क्राइम सीरीज को अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने बनाया है। इसका पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन नजर आ रहे है। इसकी जानकारी खुद अभिषेक ने ट्विटर पर दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

एक बार फिर से अभिषेक बच्चन पुलिस की भूमिका में नजर आने को तैयार है। इसमें वह एक गुमशुदा बच्ची की तलाश में है। इससे पहले भी अभिषेक धूम फिल्म में पुलिस की भूमिका निभा चुके है। मयंक शर्मा ने भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद के साथ मिल कर इस सीरीज को लिखा है।

अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और सैयामी खेर जैसे कलाकार इस सीरीज में साथ नजर आएंगे। वेब सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा और 10 जुलाई को यह सीरीज अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर दर्शेकों से रुबरु होगी।

Next Story