Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यसभा सीट न मिलने पर बौखलाए कुमार विश्वास, इसे बताया कटप्पा

कुमार ने कहा कि पिछली बार बाबरपुर में रैलियां कर मैंने गोपाल राय को जितवाया था, अब वो सुशील गुप्ता से रैलियां करवाएं।

राज्यसभा सीट न मिलने पर बौखलाए कुमार विश्वास, इसे बताया कटप्पा

आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास को राज्यसभा सीट न मिलने के कारण पार्टी में घमासान मचा हुआ है। पार्टी नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने हाल ही में कुमार विश्वास पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया है।

शुक्रवार सुबह कुमार विश्वास ने गोपाल राय को करारा जवाब दिया है। विश्वास ने कहा कि मेरे शव के साथ छेड़छाड़ न करें मुझे पता है इस माहिष्मति की शिवगामी कोई और है। हर बार नए कटप्पा को पेश किया जाता है।
कुमार विश्वास ने कहा कि गोपाल राय, पांच राज्यों के प्रभारी, विधायक, मंत्री, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, प्रवक्ता ऐसे करीब नौ पदों पर तैनात हैं 7 महीने बाद वे नींद से जागे हैं। अभी गुप्ताओं की तरफ से जो योगदान मिला है, उसका आनंद लेना चाहिए।
कुमार ने कहा कि पिछली बार बाबरपुर में रैलियां कर मैंने गोपाल राय को जितवाया था, अब वो सुशील गुप्ता से रैलियां करवाएं। सांसद बनें, प्रधानमंत्री बनें, मैं चाहता हूं कि संयुक्त राष्ट्र के अध्यक्ष बन जाएं और किम जोंग उन से शांति की बातें करें।
गौरतलब है कि राज्यसभा के लिए संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता के नामों का ऐलान होने के बाद पार्टी में घमासान मचा है। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि कुमार ने विधायकों के साथ मिलकर पार्टी को तोड़ने की पूरी कोशिश की है। पार्टी तोड़ने वाले को राज्यसभा भेज देना चाहिए?
Next Story
Top