Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डीसीपी मधुर वर्मा ने इस गलती के लिए इंस्पेक्टर को जड़ा थप्पड़, पीड़ित ने कमिश्नर को लिखा पत्र

देश की राजधानी दिल्ली से नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने कर्मवीर सिंह नाम के इंस्पेक्टर के साथ गाली गलौच करने और वर्दी मे थप्पड़ माराने का मामला सामने आया है।

डीसीपी मधुर वर्मा ने इस गलती के लिए इंस्पेक्टर को जड़ा थप्पड़, पीड़ित ने कमिश्नर को लिखा पत्र
X

देश की राजधानी दिल्ली से नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने कर्मवीर सिंह नाम के इंस्पेक्टर के साथ गाली गलौच करने और वर्दी मे थप्पड़ माराने का मामला सामने आया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह ने डीसीपी मधुर वर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमीश्नर को पत्र लिखाकर शिकायत की है। इंस्पेक्टर का गुनहा सिर्फ इनता था कि डीसीपी सहाब की एक प्राइवेट गाड़ी पीएस तुगलक रोड की तरफ से गलत दिशा में चलती हुई आई, जिससे ट्रैफिक जाम हो जाने कारण इंस्पेक्टर ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की थी।

सेवा में,

श्रीमान कमीश्नर पुलिस

दिल्ली पुलिस, नई दिल्ली

विषय : श्री मधुर वर्मा DCP/ MDD साहब के विरूद्ध मुझे वर्दी में थप्पड़ मारने, गाली-गलौज करने एवं अवैध रूप से Detain करने के खिलाफ FIR दर्ज व Department Action हेतु पत्र।

मान्यवर,

मैं कर्मवीर सिंह, Inspector 40970 pis mo 2882-2841 सन् 2016 से इंस्पेक्टर पद पर दिल्ली पुलिस में हूं, वर्तमान में Traffic Inspector Tuglak Road में तैनात हूं। कल दिनांक 10-3-2019 को में Delhi High Court Justice Hon'ble Smt. Mukta Gupta के आवास 37,A.P.J Abdul Kalam Road New Delhi पर अपने Traffice Staff के साथ Traffic Regulation पर था समय करीब 9:15 pm पर DCP/ MDD साहब की एक प्राइवेट गाड़ी पंजाब नंबर की व सरकारी गाड़ी P.s Tuglak Road की तरफ से गलत दिशा में चलती हुई आई, जिससे Traffic Jam हो गया था। पंजाब नंबर की Suv को श्री मधुर वर्मा साहब का Operator Rohit चला रहा था मेरे द्वारा Traffic Jam न करने की कहने पर Rohit Operator ने मुझे धमकी दी गई व कहा गया कि यह DCP मधुर वर्मा की गाड़ी है ऐसे ही चलेगी। इसके बाद करीब रात 10:30 बजे Tango - 4 DCP Traffic New Delhi Range में फोन करके 9818099041 पर DCP New Delhi से बात करने को कहा, मैनें अपने फोन नं 8826290666 से मधुर वर्मा साहब से बात की, तो उन्होंने मुझे डांटा और थाना तुगलक रोड में 11 बजे आने के लिए कहा...

समय करीब 11:22 बजे को रात पर SHO/ Tuglak Road ने मुझे थाना में आकर DCP/ New Delhi श्री मधुर वर्मा से मिलने के लिए बुलाया तो मैं समय करीब 11:35 बजे रात थाना तुगलक रोड पहुंचा, जहां पर श्री मधुर वर्मा साहब DCP/ New Delhi अपनी सरकारी गाड़ी के पास खड़े थे। वहां पर जाते ही मेरा Mobile Phone DCP साहब ने ले लिया और मुझे गाली-गलौज करने मना एवं मेरे विरोध करने पर मुझे थप्पड़ मारने लगा और फिर से गाली-गलौज करने लगा। मेरे द्वारा फिर से एतराज करने पर फिर से थप्पड़ दोनों हाथों से मारने लगा। SHO/ Tuglak Road साहब ने मेरा Mobile Phone DCP साहब को रोकने की कोशिश की गई फिर से मां-बहन की गाली देने लगा और SHO साहब को फिर से मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए गिरफ्तार करके हवालात में बंद करने का आदेश देकर चला गया।

मेरे को किसी Staff से मिलने नहीं दिया गया, न ही फोन पर किसी को बात करने दी गई। समय करीब 1:45 रात को अपने ड्राईवर विक्रम के माध्यम से control Traffic को सूचना दी गई कि मेरे को DCP/ New Delhi श्री मधुर वर्मा साहब ने गाली गालौज की, थप्पड़ मारे व थाना में मुझे Detain करके रखा हुआ है। अफसर को बताया जाये मेरे पर मुकदमा दर्ज करेन की बात चल रही है।मुझे गाली-गालौज, थप्पड़ मारने व अवैध रूप से Detain करने के खिलाफ की मधुर वर्मा DCP नई दिल्ली FIR व विभागीय कार्यवाही की योजना करवाई की जाए।

नोट : थाना की CCTV को Delete किया जा सकता है।

प्रतिलिपि :

1. प्रधानमंत्री कार्यालय, नई दिल्ली

2. गृह मंत्री भारत सरकार, नई दिल्ली

3. उपराज्यपाल, नईदिल्ली

4. विषय आयुक्त दक्षिणी क्षेत्र नई दिल्ली

पीड़ित याचिकाकर्ता

कर्मवीर सिंह

(निरीक्षक,दिल्ली पुलिस)

(8826290666, 8750871436)

दिनांक - 11-3-2019

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top