Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुश्किल में आप सरकार, MLA गुलाब सिंह के खिलाफ वारंट जारी

कथित सहयोगियों में खिलाफ शिकायत में गुलाब को भी नामजद किया।

मुश्किल में आप सरकार, MLA गुलाब सिंह के खिलाफ वारंट जारी
X
नई दिल्ली. दिल्ली में आप आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसे में अब सीएम केजरीवाल के लिए एक और विधायक सिर दर्द बन गए हैं। बता दें कि जबरदस्ती पैसे वसूली के एक मामले में संयुक्त जांच में सहयोग करने में असफल रहने पर आप पार्टी के विधायक गुलाब सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी हुआ है। गुलाब सिंह पार्टी के गुजरात मामलों के सह-प्रभारी हैं। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गुलाब सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिस को जानकारी दे दी है कि वो पार्टी के काम से गुजरात में हैं और आगामी 18 अक्टूबर को होने वाली जांच में शामिल हो जाएंगे।
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, गुलाब सिंह के सहयोगियों के खिलाफ वसूली की शिकायत में उन्हें भी नाम जद किया गया है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस के इस कदम और समय को लेकर कई सवाल खड़ा किए हैं। आप ने आरोप लगाया कि ये वारंट ऐसे वक्त में जारी किया गया है जब अरविंद केजरीवाल गुजरात में 16 अक्टूबर को रैली करने वाले हैं।
पिछले महीने गुलाब सिंह पर आरोप लगाया दो प्रॉपर्टी डीलरों दीपक शर्मा और रिंकू दीवान ने पैसा वसूली का। उनका आरोप है कि गुलाब सिंह के कार्यालय में काम करने वाले सतीश और देविंदर और एक सहयोगी जगदीश ने उनसे पैसे की मांग की थी। साथ ही धमकी दी थी कि यदि पैसे का भुगतान नहीं किया गया तो वे उस बिल्डिंग को गिरा देंगे। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि गुलाब सिंह का नाम प्राथमिकी में दर्ज है और जांच में शामिल होने के लिए उन्हें नोटिस भेजा गया। अधिकारी का कहना है कि गुलाब सिंह लगातार बहाने बनाकर जांच से बचते रहे हैं। सच जानने के लिए उनसे पूछताछ जरूरी है इसलिए हम कोर्ट गए और कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story