Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी पर बयानबाजी ना करें: मनीष सिसोदिया

कुमार विश्वास की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयान पर मनीष सिसोदिया ने आरोप को खारीज किया।

टीवी पर बयानबाजी ना करें: मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह अब खुलकर सामने आ गई है। पहले कुमार विश्वास और अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस काफ्रेंस की। सिसोदिया ने कहा कि कुमार विश्वास के बयान से दुख हुआ, उन्हें जो कहना है वे पीएसी की बैठक में कहें।

सिसोदिया ने कुमार के इन आरोपों को भी खारिज किया कि उन्हें माफी मांगने के लिए कहा गया। सिसोदिया ने कहा पार्टी फोरम की जगह टीवी पर बात करने से पार्टी को नुकसान होता है। सिसोदिया ने यह भी साफ किया कि पार्टी तीन लोगों (केजरीवाल, सिसोदिया और कुमार विश्वास)ने बनाई है।
गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि दूसरी पार्टी से आए नेता मुझ पर सवाल उठाते हैं, मुझे उम्मीद थी कि उसे पार्टी से बाहर निकाल दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होने कहा कि अगर ये बात केजरीवाल या सिसोदिया के खिलाफ की जाती तो उसे निकाल दिया जाता।
इससे पहले कुमार विश्वास ने उनके ऊपर आरोप लगाने वाले अमानतुल्ला खान के बारे में कहा कि दूसरी पार्टी से आए हुए लोग उनपर आरोप लगा रहे हैं। अमानतुल्ला पर कोई कार्रवाई ना होने से भी कुमार विश्वास नाराज दिखे।
कुमार विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला के पीछे से कोई और उनके खिलाफ बयानबाजी करवा रहा है। विश्वास ने अमानतुल्ला को सिर्फ मुखौटा बताया।
Next Story
Top