Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात SPG कमांडो लापता

कमांडो के सोनिया की सुरक्षा में होने के चलते सुरक्षा एजेंसियों की परेशानी बढ़ गई है।

सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात SPG कमांडो लापता

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कमांडो राकेश कुमार 3 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। कमांडो राकेश कुमार को 1 सितंबर को 10 जनपद हाउस में देखा गया था। इसके बाद से वह लापता चल रहा है। कमांडो के सोनिया की सुरक्षा में होने के चलते सुरक्षा एजेंसियों की परेशानी बढ़ गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक राकेश 1 सितंबर को 10 जनपथ पर अपने साथियों से मुलाकात करने के बाद वहां से 11 बजे निकल गए थे। जाते-जाते वह अपना सर्विस रिवाल्वर और मोबाइल भी छोड़ गए। इसके आलावा राकेश ने अपना मोबाइल फोने साथ नहीं रखा जिसकी वजह से पुलिस उन्हें अब तक खोज नहीं पाई है। वह कहां जा रहे है इस बात की सुचना उन्होंने किसी को भी नहीं दी।

इसे भी पढ़ें- दिल्लीः विदेशी अंधे बच्चों का करता था यौन शोषण, लैपटॉप से मिले सबूत

राकेश द्वारका स्थित सेक्टर-8 में किराये पर रहता है, सूत्रों की मानें तो 31 वर्षीय राकेश एक तेजतर्रार कमांडो है। पुलिस राकेश को खोजने के साथ इस बात का पता लगाने में भी जुटी है कि बिना ड्यूटी सरकारी वर्दी में सोनिया गांधी के आवास पर एसपीजी कमांडो पहुंचा ही क्यों, और फिर उसके बाद कहां गायब हो गया। राकेश कुमार के गायब होने की सूचना पुलिस में उसके पिता ने दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई टीम ने दर्ज की FIR

पुलिस सूत्रों के मुताबिक राकेश कुमार अपने घर से 1 सितंबर की सुबह यूनिफॉर्म पहनकर घर से निकले थे। वह 10 जनपथ हाउस पहुंचे थे वहां वे अपने साथियों से मिलने के बाद लापता हो गए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Top