Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भ्रष्टाचार पर मौन क्यों हैं केजरीः कुमार विश्वास

इस वीडियो के जरिए कुमार विश्वास ने जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई मारपीट के मामले का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

भ्रष्टाचार पर मौन क्यों हैं केजरीः कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक और पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में दिल्ली सीएम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

विश्वास ने भ्रष्टचार के मुद्दे पर पार्टी प्रमुख और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मौन धारन करने को लेकर सवाल खड़ा किया है।

उन्होंने अपने एक वीडियो के जरिए केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार से मुक्ति का नारा देकर सरकार बनाते हैं और फिर अपने ही लोगों के भ्रष्टचार में शामिल होने पर कुछ नहीं करना और मौन रहने से लोग सवाल पूछेंगे ही।

वहीं इस वीडियो के जरिए कुमार विश्वास ने जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई मारपीट के मामले का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि अगर आप राष्ट्रवाद का नाम लेकर विश्वास जीत रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी जवान पिटे जा रहे हैं, तो लोग सवाल पूछेंगे ही। कहा कि राष्ट्रवादी सरकार के केंद्र में रहते जवानों को हाथ लगाने की हिम्मत कैसे हो गई लोगों की।

गौरतलब है कि पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक कुमार विश्वास के द्वारा पार्टी प्रमुख के ऊपर इस तरह से सवाल उठाना इस बात कि साफ संकेत है कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Next Story
Top