Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''विश्वास के RSS और डोवाल से हैं रिश्तें''

अमानतुल्‍लाह ने एक बार फिर कहा कि कुमार विश्वास आरएसएस और बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

विश्वास के RSS और डोवाल से हैं रिश्तें
X

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने आरोप लगाया है कि कुमार विश्वास के आरएसएस और एनएसए अजित डोवाल से करीबी रिश्ते हैं। आपको बता दें कि एक दिन पहले ही अमानतुल्लाह को 'आप' की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी (पीएसी) से हटा दिया गया था।

आम आदमी पार्टी में एमसीडी चुनाव हार के बाद से ही कलह जारी है। इसी बीच ताजा ख़बरों के मुताबिक ओखला से आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी (पीएसी) से इस्‍तीफा दे दिया है। ताजा ख़बरों के मुताबिक उन्होंने कुमार विश्वास पर आरएसएस और अजित डोवाल के साथ रिश्तें होने का आरोप लगाया था।

आपको बता दें कि आप विधायक अमानतुल्‍लाह ने 'आप' के वरिष्ठ नेता कुमार विश्‍वास पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक, अमानतुल्‍लाह ने कहा था कि कुमार विश्वास 'आप' विधायकों की अपने घर पर बैठक लेते हैं और उनपर खुद को आप का राष्ट्रीय संजोयक बनाने के लिए दबाव बनाते हैं।

विधायक ने कुमार पर बीजेपी का एजेंट होने का भी आरोप लगाया था और कहा था कि वो 'आप' विधयाकों को यह कहकर फुसलाते हैं कि सब लोग मेरे साथ बीजेपी में चलो, अमानतुल्‍लाह ने कुमार पर विधयाकों को पैसों का लालच देने का भी आरोप लगाया था।

हालांकि अमानतुल्लाह ने बैठक के बाद कहा कि मैंने पीएसी से इस्तीफ़ा अपनी मर्जी से दिया है।

उन्होंने एक बार फिर कहा कि कुमार विश्वास आरएसएस और बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

इधर पार्टी के एक अन्य विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने मंगलवार को मांग की कि अमानतुल्लाह को ऐसी बयानबाज़ी के लिए पार्टी से निकाल दिया जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story