logo
Breaking

RRB Recruitment 2018: रेलवे ने की ग्रुप-सी भर्ती परीक्षा की तारीख का किया ऐलान, इस दिन से डाउनलोड कर सकते हैं एडिमट कार्ड

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप ''सी (सहायक लोको पायलट और तकनीशियन) के 26,502 पदों के लिए एग्जाम की तारीख घोषित कर दी है।

RRB Recruitment 2018: रेलवे ने की ग्रुप-सी भर्ती परीक्षा की तारीख का किया ऐलान,  इस दिन से डाउनलोड कर सकते हैं एडिमट कार्ड

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप 'सी (सहायक लोको पायलट और तकनीशियन) के 26,502 पदों के लिए एग्जाम की तारीख घोषित कर दी है। बोर्ड ने बताया है कि सहायक लोको पायलट और तकनीशियन के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित एग्जाम 9 अगस्त को आयोजित कराई जाएगी।

बोर्ड ने कंप्यूटर आधारित एग्जाम अभ्यास के लिए एक लिंक जारी करेगा। अभ्यर्थी 26 जुलाई से कंप्यूटर आधारित एग्जाम का अभ्यास कर सकते है।

यह भी पढ़ेः RRB भर्ती 2018: भारतीय रेलवे ने ग्रुप सी और डी के एप्लीकेशन स्टेटस की जानकारी के लिए जारी किया लिंक, यहां से करें चेक

आपको बता दें कि ग्रुप 'सी' भर्ती के लिए करीब 4 लाख 50 हजार आवेदन आए है। ग्रुप 'सी' के एग्जाम के लिए अभ्यर्थी आरआरबी ऑफिशियल वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर 5 अगस्त से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।

बता दें कि कंप्यूटर आधारित एग्जाम सामान्य अभ्यर्थिओं के लिए 60 मिनट का और विकलांगों के लिए 80 मिनट होगा। इस एग्जाम में 75 होंगे और नेगेटिव मार्किंग होगी।

Share it
Top