Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरआरबी एनटीपीसी भर्ती आवेदन की स्थिति 21 सितंबर से कर पाएंगे चेक

आरआरबी द्वारा बुधवार को जारी एक आधिकारिक सूचना के अनुसार, रेलवे भर्ती बोर्ड ने स्नातक और स्नातक पदों के लिए गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी की भर्ती के लिए प्राप्त आवेदन पत्रों की जांच पूरी कर ली है। जिन उम्मीदवारों ने आरआरबी एनटीपीसी भर्ती 01/2019 के लिए आवेदन किया है, वे 21 सितंबर से अपनी आवेदन स्थिति की जांच कर सकेंगे।

आरआरबी एनटीपीसी भर्ती आवेदन की स्थिति 21 सितंबर से कर पाएंगे चेक
X
आरआरबी एनटीपीसी भर्ती

आरआरबी द्वारा बुधवार को जारी एक आधिकारिक सूचना के अनुसार, रेलवे भर्ती बोर्ड ने स्नातक और स्नातक पदों के लिए गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी की भर्ती के लिए प्राप्त आवेदन पत्रों की जांच पूरी कर ली है। जिन उम्मीदवारों ने आरआरबी एनटीपीसी भर्ती 01/2019 के लिए आवेदन किया है, वे 21 सितंबर से अपनी आवेदन स्थिति की जांच कर सकेंगे। आरआरबी एनटीपीसी आवेदन स्टेटस चेक करने के लिए लिंक आरआरबी की वेबसाइटों पर 30 सितंबर तक उपलब्ध होगा। ।

अपूर्ण आवेदन पत्र या इसमें त्रुटियों वाले आवेदन आरआरबी द्वारा खारिज कर दिए जाते हैं। एक बार 21 सितंबर को लिंक सक्रिय होने के बाद, उम्मीदवार अपने आवेदन की स्थिति की जांच करने के लिए अपने आवेदन पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके अपने आवेदन की स्थिति की जांच कर पाएंगे।

आरआरबी 15 दिसंबर 2020 से CEN 01/2019 के तहत गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (NTPC), स्तर -1 पदों और अलग-थलग और मंत्रिस्तरीय श्रेणी में भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) आयोजित करेगा। परीक्षा की पूर्ण अनुसूची अभी तक जारी नहीं की गई है ।

आरआरबी एनटीपीसी, पृथक और मंत्री श्रेणी और स्तर -1 पदों के लिए कुल 1 लाख, 40 हजार और 640 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। अधिसूचना 28 फरवरी, 2019 को जारी की गई थी। पदों के लिए लगभग दो करोड़ आवेदन प्राप्त हुए हैं।

Next Story
Top