Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NRTI Result 2020: एनआरटीआई परीक्षा का रिजल्ट घोषित, nrti.edu.in से करें चेक

NRTI Result 2020: नेशनल रेल एंड ट्रांसपोर्टेशन इंस्टीट्यूट (NRTI) मेरिट लिस्ट को ट्रांसपोर्टेशन मैनेजमेंट में बीबीए और ट्रांसपोर्टेशन टेक्नोलॉजी प्रोग्राम्स में प्रवेश के लिए जारी किया गया है।

NRTI Result 2020: एनआरटीआई परीक्षा का रिजल्ट घोषित, nrti.edu.in से करें चेक
X

NRTI Result 2020: नेशनल रेल एंड ट्रांसपोर्टेशन इंस्टीट्यूट (NRTI) मेरिट लिस्ट को ट्रांसपोर्टेशन मैनेजमेंट में बीबीए और ट्रांसपोर्टेशन टेक्नोलॉजी प्रोग्राम्स में प्रवेश के लिए जारी किया गया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nrti.edu.in पर अपना परिणाम देख सकते हैं। ऑनलाइन काउंसलिंग की प्रक्रिया 18 सितंबर, 2020 से शुरू होगी। यदि आवश्यक हुआ तो एनआरटीआई के लिए दूसरी मेरिट सूची जारी की जाएगी।

जिन उम्मीदवारों का नाम मेरिट लिस्ट में है और वे पात्रता वृद्धि को पूरा करते हैं, उन्हें प्रवेश के लिए विचार किया जाएगा। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि मेरिट सूची में एक स्थान का मतलब यह नहीं है कि उम्मीदवार ने संबंधित कार्यक्रम की पात्रता मानदंडों को पूरा किया है। यदि उम्मीदवार के पास आवश्यक पात्रता नहीं है, तो उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

एनआरटीआई, एक सरकारी वित्त पोषित विश्वविद्यालय, रेल, परिवहन प्रबंधन, संचार और प्रौद्योगिकी में स्नातकोत्तर और स्नातक कार्यक्रम प्रदान करता है।

Next Story
Top