Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NIT Silchar Recruitment 2021: विभिन्न गैर-शिक्षण पर निकली भर्ती, जानें डिटेल्स

NIT Silchar Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर ने विभिन्न गैर-शिक्षण पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार एनआईटी सिलचर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

NIT Silchar Recruitment 2021: विभिन्न गैर-शिक्षण पर निकली भर्ती, जानें डिटेल्स
X
प्रतीकात्मक फोटो

NIT Silchar Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर ने विभिन्न गैर-शिक्षण पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार एनआईटी सिलचर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सभी प्रासंगिक दस्तावेज निर्धारित प्रारूप में अपलोड करने होंगे।

लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के समय उम्मीदवारों को सभी संबंधित दस्तावेजों और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ विधिवत हस्ताक्षरित एक आवेदन पत्र लाना होता है। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 2 जुलाई है। यह भर्ती अभियान 55 खाली पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

एनआईटी सिलचर भर्ती 2021: पदों का विवरण

रजिस्ट्रार - 1 पद

डिप्टी रजिस्ट्रार - 1 पद

असिस्टेंट रजिस्ट्रार - 1 पद

लाइब्रेरियन - 1 पद

मेडिकल ऑफिसर - 1 पद

हिंदी ऑफिसर - 1 पद

जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर - 1 पद

अधीक्षक के पद के लिए - 7 पद

टेक्निकल असिस्टेंट, एसएएस असिस्टेंट/ जूनियर इंजीनियर - 37 पद

सीनियर - 4 पद

एनआईटी सिलचर भर्ती 2021: चयन प्रक्रिया

रजिस्ट्रार की भर्ती प्रतिनियुक्ति के माध्यम से पांच वर्ष के लिए या 62 वर्ष की आयु तक, जो भी पहले हो या इस संबंध में समय-समय पर जारी भारत सरकार के आदेशों द्वारा निर्धारित की जाएगी।

डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार सहित अन्य सभी शेष पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन सीधी भर्ती के माध्यम से किया जायेगा

Next Story