Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Karnataka SSLC 10th Result 2018: 10वीं क्लास के नतीजे जारी, 71.93% छात्र हुए पास, यशस और सुदर्शन ने किया टॅाप

कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (केएसईईबी) ने आज 10वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र अपना रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट kseeb.kar.nic.in पर जाकर देख सकते हैं।

Karnataka SSLC 10th Result 2018: 10वीं क्लास के नतीजे जारी, 71.93% छात्र हुए पास, यशस और सुदर्शन ने किया टॅाप
कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (केएसईईबी) ऩे आज 10वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र अपना रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट kseeb.kar.nic.in पर जाकर देख सकते हैं।
छात्र अपना रिजल्ट कर्नाटक बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा karresults.nic.in, results.nic.in और examresults.net पर भी देख सकते है। इसके अलावा छात्र फोन से भी अपना रिजल्ट देख सकते है। इसके लिए छात्रों को अपने फोन से KAR10{space} रोल नंबर लिख कर 56263 पर भेजना होगा।
आपको बता दें कि इस बार कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (KSEEB) 10वीं की परीक्षा में कुल 71.93 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं। आपको बता दें की कर्नाटक में 10वीं कक्षा का आयोजन 23 मार्च से 4 अप्रैल के बीच किया गया था।
आपको बता दें कि इस बार कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (KSEEB) 10वीं की परीक्षा में एक नहीं ब्लकि दो छात्रों यशस और सुदर्शन ने एक साथ टॅाप किया है।

कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (केएसईईबी) का रिजल्ट ऐसे देखें

1. सबसे पहले कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (केएसईईबी) आधिकारिक वेबसाइट kseeb.kar.nic.in पर जाकर क्लिक करे।
2. इसके बाद अपना रोल नंबर और अन्य महत्तवपूर्ण जानकारियां सब्मिट करें।
3. Submit बटन पर क्लिक कर अपना रिजल्ट देखें।
4. इसके बाद अपना रिजल्ट डाउनलोड कर इसका प्रिंटआउट निकाल ले।
Next Story
Top