Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार बोर्ड की 10वीं क्लास के छात्रों को करना होगा इंतजार, अब ये है नई तारीख

बिहार बोर्ड 10वीं क्लास की एग्जाम देने वाले विद्यार्थियों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड पटना ने 10वीं क्लास की परीक्षा के रिजल्ट की तिथि आगे बढ़ा दी है।

बिहार बोर्ड की 10वीं क्लास के छात्रों को करना होगा इंतजार, अब ये है नई तारीख

बिहार बोर्ड 10वीं क्लास की एग्जाम देने वाले विद्यार्थियों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड पटना ने 10वीं क्लास की परीक्षा के रिजल्ट की तिथि बढ़ा दी है। बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट अब 26 जून (मंगलवार) को जारी करेगा।

आपकों बतादें कि बिहार बोर्ड 10वीं क्लास का रिजल्ट आज (बुधवार) घोषित करने वाला था। 10वीं क्लास की कॉपियां चोरी होने के कारण बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड पटना हड़कंप मच गया, जिसके कारण रिजल्ट घोषित करने की बिहार बोर्ड ने तिथि बड़ा दी है।

बिहार बोर्ड ने बताया है कि बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड पटना के कार्यालय से शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा द्वारा 26 जून 2018 को रिजल्ट घोषित किया जाएगा।

बता दें कि रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। छात्र अपना रिजल्ट बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboard.ac.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया है कि 25 शीर्ष रैंक वाले विद्यार्थियों की वेरिफिकेशन प्रक्रिया पूरी हो गई थी। शनिवार को उन सभी विद्यार्थियों की कॉपियां दोबारा चेक कर उन्हें फिजिकल रुप से जांच कि लिए बुलाया था।

Next Story
Top