Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BPSC AE Result 2020: बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित, ये रहा डायरेक्ट लिंक

BPSC AE Result 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल और मैकेनिकल) मुख्य परीक्षा का रिजल्ट अपनी ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर घोषित कर दिया है।

BPSC AE Result 2020: बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित, ये रहा डायरेक्ट लिंक
X
बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मुख्य रिजल्ट

BPSC AE Result 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल और मैकेनिकल) भर्ती की मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मुख्य रिजल्ट 2020 बिहार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अपलोड किया गया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर पर जाकर अपना मु्ख्य रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा, जिसके लिए निर्धारित समय में कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। बीपीएससी ने सिविल इंजीनियरों के 102 पदों और मैकेनिकल इंजीनियरों की 6 पदों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान चलाया है। बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मुख्य परीक्षा रिजल्ट 2020 का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं।

बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) मुख्य रिजल्ट के लिए यहां क्लिक करें।

बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) मुख्य रिजल्ट के लिए यहां क्लिक करें।

बीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मुख्य परीक्षा 5 अगस्त से 9 अगस्त तक आयोजित की गई थी। आधिकारिक नोटिस के अनुसार 1106 ने सिविल इंजीनियर की मुख्य परीक्षा दी थी, जिसमें से 271 ने सफलता प्राप्त की है और मैकेनिकल इंजीनियर के लिए 50 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी जिसमें से 17 उम्मीदवारों ने क्वालीफाई किया।

Next Story