Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीपीएससी 31वीं न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा की तारीख हुई घोषित, जानें डिटेल्स

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपनी 31वीं न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करने के लिए संशोधित अस्थायी तिथि की घोषणा की है। बीपीएससी द्वारा जारी किए गए नवीनतम नोटिस के अनुसार 31वीं न्यायिक सेवा पीटी 7 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।

बीपीएससी 31वीं न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा की तारीख हुई घोषित, जानें डिटेल्स
X
बीपीएससी 31वीं न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपनी 31वीं न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करने के लिए संशोधित अस्थायी तिथि की घोषणा की है। बीपीएससी द्वारा जारी किए गए नवीनतम नोटिस के अनुसार 31वीं न्यायिक सेवा पीटी 7 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। आधिकारिक नोटिस को आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर देखा जा सकता है।

यह परीक्षा 9 अगस्त को आयोजित होने वाली थी जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया था। बीपीएससी ने सिविल जज के पद के लिए 221 खाली को भरने के लिए 9 मार्च 2020 को 31वीं बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा की आधिकारिक अधिसूचना जारी की थी।

बीपीएससी ने अपनी 65 वीं मुख्य परीक्षा के लिए संशोधित अस्थायी तिथियों की भी घोषणा की है। यह 13, 14 और 16 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। छह हजार से अधिक उम्मीदवार जिन्होंने प्रारंभिक परीक्षा पास कर ली है, अक्टूबर में इसकी मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। कोरोनावायरस महामारी के कारण परीक्षाएं दो बार स्थगित की गईं।

आयोग परीक्षा से पहले ई-एडमिट कार्ड भी जारी करेगा, जिस पर उम्मीदवार की परीक्षा की तारीख, समय और स्थल की जानकारी और अन्य विवरण उपलब्ध होगा। उम्मीदवार अपने बीपीएससी एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से ऑनलाइन डाउनलोड कर सकेंगे।

Next Story