Logo
election banner
BSNL Plans: आज भी लोगों को भरोसा बीएसएनएल पर बना हुआ है और कंपनी अपने लायल कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर्स की पेशकश कर रही है।

BSNL Plans: देश में सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) का नेटवर्क सबसे ज्यादा है, लेकिन बावजूद इसके BSNL की स्थिति खराब है। इसका बड़ा कारण है कि केंद्र सरकार का ज्यादा ध्यान इस कंपनी पर नहीं है। इसका फायदा निजी कंपनियों को मिल रहा है। देश के ज्यादातर शहरों में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां आज 5जी नेटवर्क सर्विस उपलब्ध करा रही हैं, लेकिन अभी तक BSNL का 4जी नेटवर्क तक सही से लॉन्च नहीं हो सका है। 

लेकिन आज भी लोगों को भरोसा बीएसएनएल पर बना हुआ है और कंपनी अपने लायल कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर्स की पेशकश कर रही है। आपको बता दें कि BSNL ने पिछले दिनों ग्राहकों के लिए दो खास प्लान ऑफर किए हैं, जिनमें आपको एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है।

699 रुपए में BSNL क्या फैसिलिटी दे रही?
BSNL ने हाल ही में 699 रुपए का नया प्री-पेड प्लान शुरू किया है, जिसके साथ 30 दिनों की एक्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 150 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान के तहत आपको रोजाना 500 एमबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। आपके डेली डाटा की लिमिट पूरी होने पर इंटरनेट की स्पीड घटकर 40Kbps हो जाती है।

BSNL ने पेश किया 999 रुपए वाला प्लान
बीएसएनएल ने इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी मिलेगी। इसके अलावा आमतौर पर 200 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन मौजूदा ऑफर के चलते कंपनी ने वैलिडिटी पीरियड को 215 दिनों तक बढ़ा दिया है। इस प्लान में दो महीने के लिए आपको पर्सनल कॉल बैक ट्यून का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

5379487