Logo
election banner
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए दुनियाभर से 1000 खास मेहमान जामनगर आए। सेलिब्रेशन 1 से 3 मार्च तक रिलायंस ग्रीन में चला। 

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: दुनिया के 10 अरबपतियों में शामिल उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का जश्न रविवार रात बॉलीवुड स्टार्स और अमेरिकन सिंगर एकॉन की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ खत्म हुआ। इस दौरान अनंत-राधिका ने भी डांस किया, तो वहीं नीता और आकाश अंबानी शाहरुख खान समेत अन्य सेलेब्स के साथ ढोल पर थिरकती नजर आईं। देखिए आखिरी दिन के जश्न के टॉप Videos: 

दुनियाभर से 1000 गेस्ट जामनगर पहुंचे
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आमंत्रण पर देश-दुनिया के 1000 खास मेहमान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए जामनगर आए। इसमें बिजनेस, एंटरनेटमेंट, स्पोर्ट्स और टेक्नोलॉजी फील्ड की नामी हस्तियां शामिल थीं। रिलायंस ग्रीन में यह अंबानी परिवार का ग्रैंड फंक्शन तीन दिन चला। प्री-वेडिंग से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में अन्न सेवा के दौरान 51 हजार लोगों को भोजन कराया। (ये भी पढ़ें... जामनगर में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, अरबपति बिजनेसमैन से लेकर क्रिकेटर्स तक लगे लाइन में; देखिए Photos)

अनंत अंबानी और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के 3 एक्सक्लूसिव Video... 

1) अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने प्री-वेडिंग के आखिरी दिन अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। दोनों ने आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे... सॉन्ग पर डांस किया। 

2) राधिका मर्चेंट ने अनंत अंबानी के लिए कभी खुशी कभी गम फिल्म के गाने पर डांस करते हुए एंट्री की। 

3) अनंत और राधिका अंबानी वेडिंग ड्रेस में आकर्षक अंदाज में नजर आए।

4) नीता अंबानी और आकाश अंबानी एक्टर शाहरुख खान और रणबीर कपूर के साथ ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए। 

5) अमेरिकन सिंगर एकॉन ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म रॉ वन फिल्म के सॉन्ग छम्मक छल्लो... पर शानदार परफॉर्मेंस दी। 

6) जामनगर में अंबानी परिवार के जश्न के आखिरी दिन सिंगर प्रीतम और श्रेया घोषाल ने तुम जो आए जिंदगी में... बात बन गई सॉन्ग पर प्रस्तुति दी। 

7) नीता अंबानी का मनमोहक डांस, मुकेश का डॉन अवतार
नीता अंबानी डांस में माहिर हैं। उन्होंने प्री वेडिंग फंक्शन में मां जगदंबा की आरती या देवी सर्वभूतेषु पर शानदार कथक डांस पेश किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, रविवार को प्रोग्राम में प्ले किए गए एक वीडियो में मुकेश अंबानी डॉन के लुक में नजर आए। हालांकि, इसी वीडियो में बाद में बताया गया कि घर की असली डॉन कौन हैं? (Video देखने के लिए क्लिक करें...)

5379487