Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चारा घोटाला: कोर्ट में लालू ने जज से कहा- ठंडे दिमाग से सोचिये सर, मिला ये जवाब

लालू की तरफ से वकीलों ने कम सजा दिलाने के लिए कुछ और बहाने किए। दलील में कहा गया कि उन्हें किडनी की बीमारी है, इसलिए कम से कम सजा दी जाए।

चारा घोटाला: कोर्ट में लालू ने जज से कहा- ठंडे दिमाग से सोचिये सर, मिला ये जवाब
X

चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, आरके राणा, जगदीश शर्मा एवं तीन वरिष्ठ पूर्व आईएएस अधिकारियों समेत 16 लोगों की सजा के बिन्दु पर अदालत में बहस पूरी हो गयी।

और अदालत ने सजा सुनाने के लिए कल दो बजे का समय निर्धारित किया है। लालू यादव और जज शिवपाल सिंह के बीच गुरुवार को बातचीत काफी रोचक रही।

सजा के लिए सोचा नहीं

सीबीआई के विशेष जज शिवपाल सिंह ने कहा कि कितने साल की सजा होगी, या क्या फैसला होगा इस पर उन्होंने अभी अपना दिमाग नहीं लगाया है। तब लालू यादव ने उन्हें शांत ठंडे दिमाग से विचार करने की सलाह दी।

लालू ने सुनाया जेल का हाल

जैसे ही जज ने कहा कि आज मात्र 'के' नाम वाले अभियुक्त के वकीलों की बहस सुनेंगे तब तुरंत लालू यादव उनके सामने गए और जेल का हाल सुनाना शुरू कर दिया। लालू यादव ने कम से कम सजा देने की एक बार फिर गुहार लगाई।

बहुत फोन आते हैं लालू के लिए

पर सिंह ने कहा कि उन्हें भी बहुत फोन आते हैं कुछ फोन लालू यादव के लिए भी होते हैं, लेकिन ये सब कुछ मजाक में चल रहा था। उन्होंने लालू से कहा- लालू यादव के लिए इतने फोन आना आश्चर्य की बात है।

लालू बोले- मुझे किडनी की बीमारी

लालू की तरफ से वकीलों ने कम सजा दिलाने के लिए कुछ और बहाने किए। वकील की ओर से पेश दलील में कहा गया कि उन्हें किडनी की बीमारी है, डायबिटीज के मरीज हैं और उनके दिल का ऑपरेशन भी हो चुका है, इसलिए उन्हें कम से कम सजा दी जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story