Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू-शहाबुद्दीन टेप: सीएम नीतीश ने दिए जांच के आदेश

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व सिवान जेल में बंद राजद नेता मो. शहाबुद्दीन की बातचीत का टेप लीक होने के बाद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

लालू-शहाबुद्दीन टेप: सीएम नीतीश ने दिए जांच के आदेश

लालू-शहाबुद्दीन टेप को लेकर पहले मुख्‍यमंत्री ने पार्टी प्रवक्ताओं और डीजीपी के साथ अलग-अलग बैठक की। मालूम हो कि शनिवार को एक टीवी चैनल ने लालू व शहाबुद्दीन की बातचीत का एक ऑडियो क्लिप जारी किया।

इसके बाद राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है। वहीं इस मामले में आरोप के घेरे में आए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने चुप्पी साध रखी है, हालांकि पार्टी उनके बचाव में खड़ी हो गई है।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी लालू-शहाबुद्दीन टेप को लेकर निशाना साधा है। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद एक्सपोज हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह बात सामने आ गई है कि लालू प्रसाद किस तरह से शहाबुद्दीन से निर्देश ले रहे हैं। क्या नीतीश कुमार इस पर कुछ करेंगे? शहाबुद्दीन आज भी राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं।

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन जब सीवान जेल में बंद थे तभी उन्होंने लालू प्रसाद यादव को फोन किया था। टेप वायरल होने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि शहाबुद्दीन ने सीवान जेल से लालू प्रसाद यादव से बातचीत की थी।

Next Story
Top