Top

Redmi 5 Plus: लॉन्च से पहले ही तस्वीरें हुई लीक, जानें कीमत और फीचर्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 8 2017 5:14AM IST
Redmi 5 Plus: लॉन्च से पहले ही तस्वीरें हुई लीक, जानें कीमत और फीचर्स

चीन की लीडिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी जियोमी का एक और फोन बाजार में आने वाला है। अभी सितम्बर के महीने में ही इस फोन के रिटेल बॉक्स लीक होने की खबर आई थी। अब इस हैंडसेट का रेंडर के रूप में लीक देखा गया है।

लीक से मालूम होता है कि इस हैंडसेट में पतले-बेज़ेल डिज़ाइन के साथ एक बड़ी डिस्प्ले में होगी, जो नए 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगी। इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। रेंडर में वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है और साथ ही इसमें LED फ़्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिख रहा है।

यह भी पढ़ें- एयरटेल का यह प्लान ग्राहकों का डेटा कभी खत्म नहीं होने देगा

इसका रियर फिंगरप्रिंट सेंसर रेडमी नोट 4 जैसा लग रहा है। कुछ एक्सपर्ट के अनुसार यह फोन स्नैपड्रैगन 625 या नए स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट से लैस होगा और इस डिवाइस में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा, जो कि किसी भी स्मार्टफोन के लिए बेहतरीन है।

जियोमी ने ही सबसे पहले बेज़ेल-लेस डिज़ाइन को अपनाया था। पिछले साल जियोमी के Mi Mix में यह बेज़ेल-लेस डिज़ाइन देखा गया था। जियोमी के चीन के प्रतिस्पर्धी हुआवे, ओप्पो और वीवो बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और बड़ी 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोंस पेश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- इस वजह से, रिलायंस के बाद एयरसेल की   वॉयस-कालिंग   सेवा भी हो सकती है बंद

यह डिज़ाइन रेडमी सीरीज़ में लाने के साथ कंपनी एंट्री-लेवल और मिड-रेंज सेगमेंट में अपनी पोज़ीशन को और मज़बूत बनाने में कामयाब होगी। जियोमी के इस फोन का नाम रेडमी 5 प्लस बताया जा रहा है, जिसकी कीमत के बारे मे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि यह फोन भारतीय बाजार में करीब 10-12 हजार रूपये तक में उपलब्ध होगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
xiomi new smartphone render leaks expected to launch in next month

-Tags:#Xiomi Phones#MI Phones#MI Phones Specifications#Smartphones

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo