Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp का जल्द नया फीचर रोल ऑउट, मैसेज फार्वड करने वाले के नाम का होगा खुलासा, जानें फीचर्स

दुनिया की सबसे बड़ी मैसिजिंग एप वॉट्एसप एक नया बेहद ही खास फीचर को लॉन्च करने वाली है, इस फीचर के तहत अब यह पता लग जाएगा कि यूजर के पास जो मैसेज आया है वो किसने टाइप किया है और फार्वड किया है।

WhatsApp का जल्द नया फीचर रोल ऑउट, मैसेज फार्वड करने वाले के नाम का होगा खुलासा, जानें फीचर्स
X

दुनिया की सबसे बड़ी मैसिजिंग एप वॉट्एसप एक नया बेहद ही खास फीचर को लॉन्च करने वाली है, इस फीचर के तहत अब यह पता लग जाएगा कि यूजर के पास जो मैसेज आया है वो किसने टाइप किया है और

फार्वड किया है। इस फीचर के साथ ही यूजर अब वायरल मैसेज वायरल करने वाले को आसानी से पकड़ सकते है, लेकन वॉट्एसप ने अब तक यह फीचर सिर्फ प्राइम मेंमबर्स लिए ही पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने नए फीचर की टस्टिंग एंड्रॉयड फोन पर की जा रही है।

वहीं एंड्रॉयड वर्जन 2.18.179 पर वॉट्सएप का नया फीचर देखा गया है। जब भी यूजर किसी भी मैसेज को फार्वड करेगा तो इस मैसेज के उपर फार्वडेड लिखा हुआ आएगा।

वहीं इस फीचर से यह पता चलेगा कि यह मैसेज किसने ने भेजा है, वहीं दूसरी तरफ अगर कोई यूजर मैसेज को कॉपी करने के बाद यूजर्स को पेस्ट करके भेजेंगे, तो इस मैसेज पर फर्वडेड लिखा नहीं आएगा।

बता दें कि वॉट्सएप ने इस फीचर के बाद ही दो नए फीचर्स लॉन्च करने की तैयारी में है, हाल ही में वॉट्सएप में दो नए बड़े प्लान बनाए है। वॉट्सएप ने अपने दो नए फीचर्स को लॉन्च किया है, जिसमे मीडिया विजिबिलिटी और कान्टेक्ट शार्टकर्ट शामिल है।

वहीं मीडिया विजिबिलटी के फीचर की मदद से हम वॉट्सएप के एंड्रॉयड वर्जन 2.18.159 पर है। इस फीचर में यूजर को वॉट्सएप के सेटिंग्स में मीडिया को मोडिफाई और सेट करने का ऑप्शन दिखाई देगा।

इस ऑप्शन को शूरू करने के बाद यूजर्स वॉट्सएप से डाउनलोड मीडिया को देख सकता है। अगर कोई भी यूजर्स इस ऑप्शन को डिसेबल कर देगा तो वॉट्सएप पर डाउनलोड मीडिया को गैलरी में नहीं देखा जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story