Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब Twitter पर चलेगा पता कौन है ऑनलाइन, जुडेंगे दो नए और खास फीचर्स, जानें इनके बारे में

दुनिया की दिग्गज माइक्रो ब्लॉगिंग वैबसाइट ट्विटर ने अपने यूजर्स के अकाउंट के लिए नए फीचर को जोड़ने की तैयारी कर रही है। इस नए फीचर की मदद से अब ट्विटर के यूजर्स आसानी से पता चला सकते है कि आप ऑनलाइन है या नहीं। लेकिन अब तक इस फीचर की शुरूआत नहीं हुई है और साथ ही यह नया फीचर सीधा यह नहीं बताएगा कि आप ऑनलाइन है।

अब Twitter पर चलेगा पता कौन है ऑनलाइन, जुडेंगे दो नए और खास फीचर्स, जानें इनके बारे में
X

दुनिया की दिग्गज माइक्रो ब्लॉगिंग वैबसाइट Twitter ने अपने यूजर्स के अकाउंट के लिए नए फीचर को जोड़ने की तैयारी कर रही है। इस नए फीचर की मदद से अब ट्विटर के यूजर्स आसानी से पता चला सकते है कि आप ऑनलाइन है या नहीं। लेकिन अब तक इस फीचर की शुरूआत नहीं हुई है और साथ ही यह नया फीचर सीधा यह नहीं बताएगा कि आप ऑनलाइन है। आइए जानते है इसके बारे में.......

ये भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल की कीमत ने बनाया नया रिकॉर्ड, क्रूड ऑइल और रुपए की गिरावट है इसकी वजह

Twitter के सीईओ जैक डॉर्सी ने ट्विटर प्रोडक्ट मैनेजर सारा हैदर का एक ट्विट सांझा किया था, जिसमें दो नए फीचर्स की जानकारी शामिल थी। इसके साथ ही इस ट्विट में यह भी देखा जा सकता है कि ट्वीट पर किए गए रिप्लाई पर कॉमेंन्ट का ऑप्शन दिया जा सकता है।

वहीं ट्विटर की प्रोडक्ट मैनेजर सारा हैदर ने कहा है कि प्रेजेंस स्टेटस इंडिकेटर है और यह यूजर्स की प्रोफाइल्स पर ग्रीन डॉट दिखाएगा, जब यूजर्स ऑनलाइन होंगे।

इसके साथ ही दुनिया दिग्गज सोशल मीडिया कंपनियां फेसबुक और इंस्टाग्राम पर यह फीचर्स उपल्बध है। इन फीचर्स की मदद से यूजर्स आसानी से किसी भी पोस्ट को लाइक के साथ उस पर कॉमेंन्ट भी कर सकते है। साथ ही यह ऐप्प्स यूजर्स के ऑनलाइन होने की जानकारी ग्रीन डॉट के जरिए देते है।

Twitter के सीईओ जैक डॉर्सी ने अपने ट्वीट में इन दो नए फीचर्स की जानकारी दी है और साथ ही इन दो नए फीचर्स के नाम भी बताएं है। इन फीचर्स का नाम है प्रेजेंस यानी अभी कौन है और दूसरा थ्रेडिंग कनवर्सेशन को पढ़ने में आसानी।

ये भी पढ़े: Jio Phone 2 की फ्लैश सेल होगी गुरुवार को शुरू, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि Twitter कब तक इन फीचर्स को आम लोगों को लिए उपलब्ध करवाएगा। साथ ही यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि ट्विटर जल्द ही इन ऐप्पस को आम लोगों के लिए लॉन्च कर सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story