Top

लोगों को होगा फायदा, इंटरनेट मिलेगा एकदम Free, बस करना होगा यह काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 11 2019 7:32AM IST
लोगों को होगा फायदा, इंटरनेट मिलेगा एकदम Free, बस करना होगा यह काम

भारत में इंटरनेट के उपभोक्ताओं की संख्या तेजी से बढ़ रही हैं। अब भारत के लोगों को इंटरनेट को ज्यादा मात्रा में उपयोग कर रहे हैं। वहीं, सभी दूरसंचार कंपनियां भी हाई-स्पीड इंटरनेट की सुविधा दे रही हैं, बल्कि साथ में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दे रही हैं। 

देश की मौजूदा दूरसंचार कंपनियां Jio, Airtel और Vodafone अपने ग्राहकों को सस्ते डेटा प्लान्स उपलब्ध करवा रही है। जो लोग अपने लिए सस्ते डेटा प्लान खोज रहे हैं, उनके लिए हम आज कुछ कंपनियों के डेटा प्लान की लिस्ट लेकर आए है। चलिए जानते है इन सस्ते डेटा प्लान की लिस्ट....

Promise Day Images: प्रॉमिस डे की ये टॉप 10 फोटो अपने whatsapp पर लगना ना भूलें

Jio के रिचार्ज प्लान

जियो अपने ग्राहकों को 98 रुपए में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है। साथ ही कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ 300 एसएमएस फ्री में दे रही है। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। 

रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए 52 रुपए का डेटा प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान के तहत उपभोगताओं को प्रतिदिन 0.15 जीबी डेटा मिलेगा और साथ ही अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिनों की है। 

Vodafone के रिचार्ज प्लान 

वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए 100 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी उपभोक्ताओं को 100 रुपए का टॉकटाइम दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। इस प्लान में किसी भी यूजर्स को मुफ्त डेटा और कॉल की सुविधा नहीं मिल रही है। 

Happy Teddy Day 2019 : टेडी डे पर गर्लफ्रेंड के लिए टॉप 10 Teddy Day Whatsapp Status

Airtel के रिचार्ज प्लान 

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 199 रुपए का डेटा प्लान को रोलआउट किया है, इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ 100 एसएमएस मुफ्त भी दे रही है। साथ ही इस प्लान की समयसीमा 28 दिनों की है।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo