Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज OnePlus का दमदार OnePlus 6T स्मार्टफोन होगा लॉन्च, इन खास फीचर्स से हो सकता हैं लैस

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus बस कुछ ही घंटों में अपने सबसे बेस्ट OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस के लॉन्च इवेंट की शुरुआत 29 अक्टूबर यानी आज लॉन्च कर सकती है।

आज OnePlus का दमदार OnePlus 6T  स्मार्टफोन होगा लॉन्च, इन खास फीचर्स से हो सकता हैं लैस
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus बस कुछ ही घंटों में अपने सबसे बेस्ट OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस के लॉन्च इवेंट की शुरुआत 29 अक्टूबर यानी आज न्यूयॉर्क के Pier 36 में 11AM EDT यानी भारतीय समय के अनुसार 8:30 बजे रात को होगी।

लेकिन यह फोन सबसे पहले 30 अक्टूबर 2018 को लॉन्च होने वाला था, लेकिन हाल ही के दिनों में कंपनी के CEO Pete Lau ने तारीख बदलने की घोषणा कर दी थी।

ये भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल की कीमत हुई कम, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत हुई कम, जानें आज के दाम

कंपनी के CEO ने अपने पर्सनल अकाउंट के जरिए ट्वीट करके इस फोन के लॉन्च की जानकारी दी कि OnePlus 6T, 30 अक्टूबर के बजाय 29 अक्टूबर हो ही लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही 30 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में एप्पल का इवेंट भी है, जिसमें ऐप्पल अपना नया आईपैड लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

ऐप्पल के इवेंट को देखते हुए वनप्लस 6T स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की डेट को पहले कर दिया है।

संभावित फीचर्स

कंपनी ने OnePlus 6T में 6.41 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सेल है। साथ ही इस फोन में कंपनी ने AMOLED डिस्प्ले दे सकता है। वनप्लस ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दे सकता है और साथ ही इस फोन में कंपनी 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दे सकता है।

लीक हुई जानकारी के अनुसार, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3,700 mAh की बैटरी है और कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दे सकता है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल के साथ सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल हो सकता है। साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11AC, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, NFC और USB Type-C जैसे फीचर दे सकते है।

ये भी पढ़े: Flipkart Big Diwali Sale: 1 नवंबर से होगी शुरू, स्मार्टफोन्स से लेकर होम अप्लायंस पर मिलेगा 80 प्रतिशत का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

बता दें कि OnePlus के इवेंट को लाइफ यूट्यूब पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही लोग इस फोन से जुड़ी जानकारी को भी आसानी से जान सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story