Top

Jio Phone 2 की चौथी फ्लैश सेल होगी शुरू, jio.com से कर सकते है बुक, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2018 1:09AM IST
Jio Phone 2 की चौथी फ्लैश सेल होगी शुरू, jio.com से कर सकते है बुक, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

देश की लोकप्रिय कंपनी Jio ने एजीएम की मीटिंग के दौरान अपना नया फीचर फोन जियोफोन 2 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही पिछली दो सेल में यह फोन काफी तेजी से बिका है और लोगों ने भी इस फोन को काफी पसंद किया है।

ये भी पढ़े: इन आसान टिप्स की मदद से फोन बैटरी की लाइफ हो जाएगी लंबी, जानें इसके बारे में

जियो के Jiophone 2 की सेल 12 सितंबर यानी आज है और इस सेल की शुरूआत दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इसके साथ इस फोन की खास बात यह है कि इस फोन में कंपनी ने इस फोन में क्वरटी कीपैड दिया है, जिसकी मदद से इस फोन पर टाइपिंग करना आसान हो गया है। वहीं जियो को उम्मीद है कि उनका यह फोन कुछ ही मिनट में ऑट ऑफ स्टॉक हो जाएगा। 

Jiophone 2 की कीमत 

कंपनी ने इस फोन की कीमत 2,999 रुपए रखी है। अगर ग्राहक इस फोन को ऑर्डर करते है तो उन्हें यह फोन 5 से 7 दिन के अंदर ही मिल जाएगा। साथ ही कंपनी ग्राहक के लिए इस फोन की खरीद पर 49 रुपए, 99 रुपए और 153 रुपए के डेटा प्लान पेश किए है।

Jiophone 2 की स्पेसिफिकेशन

जियो ने इस फोन में 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले दिए है। साथ ही इस फोन में 512 एमबी की रैम के साथ 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही इस फोन के फ्रंट में वीजीए कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी है। 

ये भी पढ़े: Oppo A7X चीन में हुआ लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स और कीमत

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इस फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स दिए है। साथ ही इस फोन में मोनो स्पीकर दिए है।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jio phone 2 fourth flash sale today on jio com price specifications more

-Tags:#Reliance#Jio#Jiophone#Jiophone 2#flash Sale#Technology#Gadget News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo