Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio Phone में WhatsApp और YouTube के बाद मिलेगा गूगल मैप का मजा, जानिए इसके बारे में

जियो ने अपने जियोफोन के यूजर्स के लिए एक नया फीचर अपडेट किया है। इससे पहले जियो ने अपने फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब के सपोर्ट का एेलान किया था और अब कंपनी ने इस फोन में सॉफ्यटवेयर अपग्रेड करने का एेलान किया है।

Jio Phone में WhatsApp और YouTube के बाद मिलेगा गूगल मैप का मजा, जानिए इसके बारे में
X

जियो ने अपने जियोफोन के यूजर्स के लिए एक नया फीचर अपडेट किया है। इससे पहले जियो ने अपने फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब के सपोर्ट का एेलान किया था और अब कंपनी ने इस फोन में सॉफ्टवेयर अपग्रेड करने का एेलान किया है।

जियो के यूजर्स इस फीचर के तहत जियोफोन में गूगल मैप्स का इस्तेमाल कर पाएंगे और इसके साथ ही हाल ही में लॉन्च हुए जियोफोन 2 में भी यह भी फीचर दिया है।

ये भी पढ़े: ओप्पो का Oppo Find X स्मार्टफोन लॉन्च, ये हैं दमदार फीचर्स

जो लोग ज्यादा मंहगा फोन नहीं खरीद सकते है उनके लिए जियो ने अपने जियोफोन में व्हाट्सएेप, यूट्यूब और फेसबुक के फीचर्स दिए है और अब जियो अपने इस फोन में गूगल मैप्स का फीचर दिया है।

जियो ने पिछले साल जियोफोन को लॉन्च किया था, कंपनी ने इस फोन की कीमत जीरो रखी थी। जियो के यूजर्स को शुरूआत में 1500 रुपए में खरीदना पड़ा था और बाद में कंपनी 3 साल बाद अगर यूजर्स इस फोन को वापस करते है तो कंपनी की तरफ से यूजर को पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा।

मॉनसून हंगामा ऑफर

जियो के इस ऑफर के तहत अगर कोई भी अपना मौजूदा फीचर फोन जियो के मार्केट में मौजूदा जियोफोन से मात्र 501 रुपए का भुकतान करके बदल सकते है। जियो का यह ऑफर सिर्फ 21 जुलाई तक रहेगा।

जियो फोन 2 के स्पेसिफिकेशन

जियो ने अपने इस फोन में 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 320 x 240 का है। कंपनी ने इस फोन में 512 एमबी रैम के साथ 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दी है, जिसको एसडीकार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। अगर कैमरे की बात करें तो जियो ने इस फोन में 2 मेगापिक्सल के साथ फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का वीजीए कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: यूजर्स को 8 जीबी वाले स्मार्टफोन्स खरीदना पड़ सकता है भारी, जानिए इसकी पीछे की ये 4 वजह

कनेक्टिविटी के लिहाज से जियो ने इस फोन में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, एनएफसी, 4जी वीओएलटीई और वीओवाई-फाई फीचर्स दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story