Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hyundai की नई सेंट्रो टेस्टिंग के दौरान आई सामने, जानिए कब होगी लॉन्च

कार निर्मता कंपनी हुंडई की नई कार सेंट्रो को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है, साथ ही यह कार जल्द ही लॉन्च हो सकती है। वहीं इस कार का पहला वेरियंट भारतीय बाजार में काफी ज्यादा चल रहा था और वे वेरियंट काफी ज्यादा लोकप्रिय भी था।

Hyundai की नई सेंट्रो टेस्टिंग के दौरान आई सामने, जानिए कब होगी लॉन्च
X

कार निर्मता कंपनी हुंडई की नई कार सेंट्रो को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है, साथ ही यह कार जल्द ही लॉन्च हो सकती है। वहीं इस कार का पहला वेरियंट भारतीय बाजार में काफी ज्यादा चल रहा था।

वे वेरियंट काफी ज्यादा लोकप्रिय भी था। हुंडई की नई कार सेंट्रो को स्पॉट भी किया गया है और इस कार की कुछ तस्वीरे भी ली गई है।

ये भी पढ़े: Xiaomi Redmi 6A का नया वेरियंट लॉन्च, जानें कीमत और इसकी खूबियां

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, यह जानकारी सामने आई है कि हुंडई इस कार को भारत में साल के अंत में लॉन्च कर सकती है। साथ ही यह भी अटकले लगाई जा रही है कि कंपनी इस कार को फेस्टिव सीजन में भी लॉन्च कर सकती है। यह भी खबर मिली है कि कंपनी सेंट्रो को लॉन्च करके ईऑन का प्रोडेक्शन बंद कर सकती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हुंडई की नई सेंट्रो की कीमत 3 लाख रुपए रख सकती है। लेकिन अब तक कंपनी ने इस कार की कीमत को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने इस कार में 1.0 लीटर, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो कि 69 पीएस की पावर देता है। कंपनी ने इस कार में 5 स्पीड मैन्यूअल दिया है।

ये भी पढ़े: ये हैं बेस्ट फोल्डेबल फोन्स, सैमसंग से लेकर एप्पल तक है शामिल- जानें इनके बारे में

बता दें कि यह भी माना जा रहा है कि नई सेंट्रो मारुति की सिलोरियो को कड़ी टक्कर दे सकती है। कंपनी ने सिलेरियो को एलएक्सआई ट्रिम की कीमत 4.15 लाख रुपए रखी है। वीएक्सआई की कीमत 5.25 लाख रुपए रखी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story