logo
Breaking

Google ने क्रोम में ऐड किया सबसे खास सर्च इंजन DuckDuckGo, जानें कैसे करेगा काम

दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन कंपनी Goggle ने अपने सबसे लोकप्रिय सर्च इंजन गूगल क्रोम ब्राउजर को अपडेट किया है।

Google ने क्रोम में ऐड किया सबसे खास सर्च इंजन DuckDuckGo, जानें कैसे करेगा काम

दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन कंपनी Goggle ने अपने सबसे लोकप्रिय सर्च इंजन गूगल क्रोम ब्राउजर को अपडेट किया है। गूगल ने गूगल क्रोम में डिफॉल्ट सर्च इंजन में नया ऑप्शन दिया है।

वहीं, गूगल ने क्रोम 73 के रीलीज के बाद ही डकडकगो सर्च इंजन को दुनिया की 60 प्रतिशत मार्केट में लॉन्च कर दिया है।गूगल ने सबसे पहले डकडकगो को अमेरिक और यूनाइटेड किंगडम यानि यूके में लॉन्च किया है। चलिए जानते है डकडकगो सर्च इंजन के बारे में....

अब आपकी होली होगी खास, Jio के ये सबसे सस्ते डेटा प्लान भर देंगे खुशियों के रंग

सर्च इंजन कंपनी गूगल ने अपने नए सर्च इंजन डकडकगो में कई सारे नए फीचर्स तो नहीं दिए हैं। लेकिन इसमें में मीडिया की के लिए नया स्पेशल सपोर्ट दिया है।

इस चेंज से डकडकगो में गिटहब को सपोर्ट किया जा सकता है। डकडकगो को लेकर गूगल ने कहा है कि हमने नए यूसेज स्टैटिस्टिक्स को सर्च इंजन पर अपडेट किया है। वहीं, कई देशों में ऑप्शन की लिस्ट में गूगल, याहू समेत बिंग का भी नाम शामिल है।

Redmi Note 7 Pro की पहले सेल आज, दमदार कैमरे से है लैस, जानें कीमत और फीचर

गूगल ने डकडकगो को इन देशों में पेश किया है, जिसमें अर्जेंटीना, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, बोलीविया, ब्राजील, कनाडा, चीली, कोलंबिया, कोस्टारिका, क्रोएशिया, जर्मनी, डेनमार्क, इक्वाडर, फिनलैंड, ग्रीस, होंडुरास, हंगरी, आयरलैंड, इंडिया, आइसलैंड, इटली, जमैका, कुवैत, लेबनान, लुग्समबर्ग, मोनैको, मालडोवा, मेक्सिको, नीदरलैंड, नॉर्वे, न्यूजीलैंड, पनामा, पेरू, फिलिपिंस, पोलैंड, पुर्तगाल, रोमानिया, सर्बिया, स्विडन, स्लोवाकिया, त्रिनीदाद एंड टोबैगो, दक्षिण अफ्रीका, यूके शामिल हैं।

Share it
Top