Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

24 नवंबर तक फ्री में मिलेगा पेट्रोल-डीजल, अभी करवा लें टैंक फुल

मोबाइल वैलेट Mobikwik ने कैश-बैक का ऑफर निकाला है।

24 नवंबर तक फ्री में मिलेगा पेट्रोल-डीजल, अभी करवा लें टैंक फुल
X

जी हां, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच यह खबर काफी राहत देने वाली है। अगर आप पेट्रोल जितने का पेट्रोल भरवाएं और आपको पूरे पैसे वापस मिल जाए तो इससे बड़ी खुशखबरी तो हो ही नहीं सकती है। ये कोई फेक या झूठी खबर नहीं है, बस आप इस तरीके से फ्री में पेट्रोल-डीजल भरवा सकते हैं। Mobikwik के इस ऑफर से डिजिटल ट्रांजेक्शन करने वालों की संख्यां में इजाफा होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- Dzire को पछाड़कर ALTO बनी नंबर वन, ये हैं टॉप 10 मॉडल

शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच पेट्रोल फ्री

आपको तो पता ही होगा, पेट्रोल की ऑनलाइन पेमेंट करने पर आपको 0.75 प्रतिशत की छूट मिलती है। लेकिन, यही पेमेंट अगर आप Mobikwik वॉलेट से करेंगे तो आपका पूरा पैसा वापस आपके वॉलेट में आ जाएगा। कंपनी ने पेट्रोल के लिए खास स्कीम चलाई है, जिसमें शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे के बीच पेट्रोल डलवाने पर आपको 100 प्रतिशत का सुपरकैश ऑफर मिलेगा।

कम से कम 10 रुपये का डालें पेट्रोल

कंपनी का यह ऑफर सिर्फ 24 नवंबर तक है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम 10 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा।

यह भी पढ़ें- अब चुटकी में होगा फोन चार्ज, आ गया है धांसू पॉवर बैंक

इस तरह मिलेगा फायदा

ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए। बल्कि पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा। इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना अमाउंट एंटर करना होगा। हालांकि, कंपनी ने इसके लिए अधिकतम 100 रुपए के कैशबैक की कैप लगाई है। कैशबैक आने पर उसका इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं। इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story