Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CoolPad 3 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी CoolPad अपना दमदार स्मार्टफोन CoolPad 3 को भारत में 5 फरवरी 2019 यानी आज लॉन्च करने जा रही है। CoolPad अपने स्मार्टफोन CoolPad 3 में कई खास फीचर दे सकती है।

CoolPad 3 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी CoolPad अपना दमदार स्मार्टफोन CoolPad 3 को भारत में 5 फरवरी 2019 यानी आज लॉन्च करने जा रही है। CoolPad अपने स्मार्टफोन CoolPad 3 में कई खास फीचर दे सकती है और साथ ही इसकी कीमत 6,000 रुपए से कम हो सकती है। कूलपैड अपने नए फोन कूलपैड 3 में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे सकती है।

बजट 2019 : पेट्रोल हुआ सस्ता, डीजल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी, जानें आज का रेट

CoolPad 3 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिसमें इसके डिजाइन की जानकारी मिली थी। कंपनी ने बताया है कि कूलपैड 3 में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ ग्लॉसी बैक पैनल भी देगी। साथ ही कूलपैड कूलपैड 3 को कई खास कलर में पेश करेगा। लेकिन अब तक कूलपैड 3 स्मार्टफोन की जानकारी नहीं मिली है।

इससे पहले बीते साल दिसंबर में कूलपैड ने कूलपैड मेगा 5, मेगा 5, मेगा 5एम, मेगा 5सी को लॉन्च किया था। वहीं, कूलपैड के इन सब की कीमत 7,000 रुपए से कम है।

Coolpad Mega 5

कंपनी ने इस फोन में 5.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। वहीं, कूलपैड ने इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 के साथ 0.13 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। कूलपैड ने इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी है।

Coolpad Mega 5C

कूलपैड ने इस फोन में 5.45 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। वहीं, कंपनी ने इस फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है और साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 2500 एमएएच की बैटरी दी है।

Skoda अपनी दमदार कार Skoda Octavia vRS Challenge जल्द होगी लॉन्च, सिर्फ 7 सेकेंड में पकड़ेगी 100 की रफ्तार

Coolpad Mega 5M

कंपनी ने इस फोन में 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। कूलपैड ने इस फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है और 1 जीबी की रैम भी दी है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। कूलपैड ने इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story