logo
Breaking

दमदार कैमरे और ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ यह फोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

आज के समय भारत के स्मार्टफोन बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपना दबदबा बना रखा है। हर एक-दो दिन में नए और खास फीचर्स से लैस स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं और साथ ही ग्राहकों के लिेए भी अपने लिए स्मार्टफोन चुनना तोड़ा मुश्किल हो गया है।

दमदार कैमरे और ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ यह फोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

इस समय भारत के स्मार्टफोन बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपना दबदबा बना रखा है। हर एक-दो दिन में नए और खास फीचर्स से लैस स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं और साथ ही ग्राहकों के लिेए भी अपने लिए स्मार्टफोन चुनना तोड़ा मुश्किल हो गया है।

वहीं, अगर इन स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इनकी कीमत बहुत कम हैं और एक से बड़कर एक फीचर है। इस कड़ी में एक और चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारत में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। तो चलिए जानते है इन स्मार्टफोन के बारे में......

दरअसल, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Itel A46 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आईटेल ए46 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए हैं।

वहीं, आईटेल ने आईटेल ए46 की कीमत सिर्फ 4,999 रुपए रखी है। कंपनी ने आईटेल ए46 को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें डार्क वाटर, ग्रेडियंट डायमंड ग्रे, फियरी रेड और नीओन वाटर कलर शामिल है।

दूसरी ओर जियो अपने ग्राहकों को आईटेल ए46 स्मार्टफोन की खरीदी पर 50 जीबी डेटा के साथ 1200 कैशबैक दे रहा है और साथ ही 100 दिन की स्क्रीन रिप्लेसमेंट की गारंटी भी दे रहा है।

Itel A46 के फीचर्स

1. कंपनी ने आईटेल ए46 में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1440 पिक्सल है।

2. आईटेल ने स्मार्टफोन में मीडियाटेक का 1.6GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है।

3. आईटेल ने अपने फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल के साथ वीजीए सेंसर शामिल है। दूसरी तरफ सेल्फी के लिेए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

4. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में डुअल 4जी वीओएलटीई, एंड्रॉयड पाई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5एमएम का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं।

5. कंपनी ने आईटेल ए46 में 2400 एमएएच की बैटरी दी है।

Share it
Top