Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp में जल्द जुड़ने वाले ये बेहतरीन फीचर्स, चेट में आसानी से बता सकेंगे अपनी फिलिंग्स

वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए लगातार कर रहा अपडेट। जल्द जुड़ सकते हैं ये नये फीचर्स

WhatsApp में जल्द जुड़ने वाले ये बेहतरीन फीचर्स, चेट में आसानी से बता सकेंगे अपनी फिलिंग्स
X

देश से लेकर दुनिया भर में ज्यादातर स्मार्टफोन यूजर्स चेटिंग करने के लिए मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप (WhatsApp) का इस्तेमाल करते हैं। हर किसी के फोन में वॉट्सऐप मिल जाएगा। इतना ही नहीं लोग इस पर घंटों बातचीत भी करते हैं। इसी को देखते हुए अब वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए कई फीचर्स अपडेट करने जा रहा है। इनमें सबसे पहले एनिमेटिड स्टर्ग्स के अलावा अनिमेशन स्टीकर्स भी है। जिन्हें चेटिंग के दौरान आप अपने दोस्तों को भेजकर अपनी भावनाओं को आसानी से प्रकट कर सकते हैं।

दरअसल, वॉट्सऐप जल्द कई नये फीचर्स लेकर आने वाले है। WABetaInfo से मिली जानकारी के अनुसार, वॉट्सऐप 4 नये फीचर पर काम कर रहा है। जिनसे यूज़र्स को जल्द इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही वॉट्सऐप ने अगस्त के आखिरी हफ्ते में गूगल बीटा प्रोग्राम (google beta program) में नया वर्जन 2.20.198.11 सब्मिट किया है। इस नये वर्जन में यूज़र्स को ग्रुप कॉल के लिए रिंगटोन मिलेगी। इसके अलावा वॉट्सऐप पर हाल ही में अनिमेटेड स्टिकर्स के लिए नये तरह के अनिमेशन को पेश किया गया है। यह 8 बार प्ले होते हैं। वहीं लंबे Animated Stickers के लिए लूप को कम किया जाएगा, और ये कम बार प्ले होगा। यह फीचर 2.20.198.11 में शामिल है।

वॉट्सऐप अपने यूजर्स के अनुभव को और ज्यादा खास करने के लिए लगातार बदलाव और अपडेट कर रहा है। यह अपडेट आने के बाद सारे बटन स्क्रीन पर नीचे की ओर दिख सकते हैं। इसके साथ ही वॉट्सऐप एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए नये टूल पर काम कर रहा है। जल्द वॉट्सऐप में स्टोरेज यूसेज के लिए नया फीचर पेश किया जाएगा। वॉट्सऐप पिछले कुछ महीनों से इस नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसकी रिलीज़ डेट अभी तक जारी नहीं की गई है। इसे जल्द ही घोषित किया जा सकता है।

Next Story
Top