Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 दिनों की बैटरी सेविंग मोड के साथ Redmi Watch लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस, जानिए कीमत

एक बार फिर से शाओमी बाजार में तहलका मचाने वाली है। अपनी नई स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद से कंपनी सुर्खियों में चल रही है। इसकी वजह है अपनी पहली स्मार्टफोन Redmi watch को चीन में लॉन्च कर दिया है।

12 दिनों की बैटरी सेविंग मोड के साथ Redmi Watch लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस, जानिए कीमत
X

Redmi Watch

एक बार फिर से शाओमी बाजार में तहलका मचाने वाली है। अपनी नई स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद से कंपनी सुर्खियों में चल रही है। इसकी वजह है अपनी पहली स्मार्टफोन Redmi watch को चीन में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट वॉच में स्कॉयर डायल दिया गया है और कंपनी का दावा है कि यह 12 दिनों की बैटरी सेविंग मोड के साथ आती है। Redmi Watch में 24X7 हर्ट रेट मॉनिटर और 7 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं, जिसमें आउटडोर रनिंग, इनडोर रनिंग, आउटडोर साइक्लिंग, इनडोर साइक्लिंग, वॉकिंग, स्विमिंग और फ्री एक्टिविटीज शामिल हैं। इसके साथ ही यह वियरेबल एनएफसी पेमेंट सपोर्ट और अन्य पर्पज में भी इस्तेमाल की जा सकती है। इसका वजह महज 35 ग्राम है।

कंपनी ने कितनी रखी कीमत?

रेडमी द्वारा लॉन्च की गई इस वॉच की कीमत 299 युआन (लगभग 3300 रुपये) है। चीन में यह स्मार्टवॉच फिलहाल प्री-ऑर्डर के लिए डिस्काउंट पर उपलब्ध है। डिस्काउंट के बाद इस वॉच की कीमत 269 युआन (लगभग 3000 रुपये) हो जाती है। यह वॉच मी डॉट कॉम पर चीन में 1 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने इसे कई तरह के कलर के साथ मार्किट में उतारा है।

ये हैं दमदार फीचर्स

रेडमी वॉच में 1.4-inch (320×320 pixels) स्कॉयर डिस्प्ले दिया गया है, जो 323ppi पिक्सल डेंसिटी का है और इसमें 2.5D टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन मिलती है। इस स्मार्ट वॉच में 120 वॉच फेस का विकल्प मौजूद है और अधिक जल्द ही वॉच फेस स्टोर पर उपलब्ध होंगे। यह वॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आती है, जो इसे 50 मीटर तक पानी में सुरक्षित बनाता है।

Next Story