Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oneplus 9 Series : लीक हुई वनप्लस 9 की Specification, हैरतअंगेज फीचर्स से लेस है ये स्मार्टफोन

Oneplus 9 सीरीज के तीन फोन को लेकर काफी चर्चा चल रही है, और उम्मीद की जा रही है कि ये सीरीज इसी साल मार्च में लॉन्च की जाएगी। टिप्सटर टेकड्रॉइडर ने AIDA64 के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। ये एक ऐसा सॉफ्टवेयर है, जिसने डिवाइस की इंटरनल वनप्लस 9 की जानकारी दी है।

Oneplus 9 Series : लीक हुई वनप्लस 9 की Specification, हैरतअंगेज फीचर्स से लेस है ये स्मार्टफोन
X

Oneplus 9 Serie

नई दिल्ली। मोबाइल मार्किट में अपने दमदार फोन्स और आईफोन (Iphone) को टक्कर देने वाली कंपनी वनप्लस (Oneplus) के लिए जानी जाने वाली कंपनी अपनी नई सीरीज Oneplus 9 लेकर आने वाली है। इस नई सीरीज की काफी समय से चर्चा चल रही हैं। Oneplus 8 बाद ये कंपनी की अगली सीरीज है। अब वनप्लस 9 (OnePlus 9) की स्पेसिफिकेशंस (Specifications) लीक हो गए हैं, साथ ही AIDA64 बेंचमार्किंग सॉफ्टवेयर स्क्रीनशॉट्स को भी शेयर किया गया है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक वनप्लस 9 स्नैपड्रैगन 888SoC और 6.55 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। Oneplus 9 सीरीज के तीन फोन को लेकर काफी चर्चा चल रही है, और उम्मीद की जा रही है कि ये सीरीज इसी साल मार्च में लॉन्च की जाएगी। टिप्सटर टेकड्रॉइडर ने AIDA64 के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। ये एक ऐसा सॉफ्टवेयर है, जिसने डिवाइस की इंटरनल वनप्लस 9 की जानकारी दी है।

ये हैं फोन के फीचर्स

रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 9 में 6.55 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजोलूशन 1080x2400 पिक्सल होगा। साथ ही इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉल स्नैपड्रैगन 888Soc और Adreno 660 GPU होने की बात भी सामने आई है। उम्मीद की जा रही है कि फोन 8GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

65W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग

कैमरे के तौर पर वनप्लस 9 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा कई ट्वीट में ये भी दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 9 में पावर के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 65W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसके अलावा ये भी सामने आया है कि वनप्लस 9 30fps पर 8K रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है।

Next Story