Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp पर भी Instagram Status लगाने की तरह फोटो या वीडियो लगाते समय कर सकेंगे ये काम!

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी है अब वो इंस्टाग्राम की तरह इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे, जिस तरह इंस्टा स्टोरी पर फोटो या वीडियो के दौरान फीचर्स का यूज होता है ठीक वैसे ही अब व्हाट्सएप पर स्टेटस के दौरान इस फीचर का यूज हो सकेगा।

WhatsApp पर भी Instagram Status लगाने की तरह फोटो या वीडियो लगाते समय कर सकेंगे ये काम!
X

व्हाट्सएप (WhatsApp) एक ऐसा मैसिजिंग ऐप बन चुका है जो देश में ही नहीं दुनियाभर के लोगों के बीच चर्चित हो चुका है। व्हाट्सएप पर ऑडियो मैसेजिंग (whatsapp audio messaging), वॉयस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग और मीडिया फाइल शेयरिंग समेत स्टिकर से चैटिंग आदि का इस्तेमाल किया जा सकता है। अपने यूजर्स को खुश करने के लिए व्हाट्सएप कई तरह के फीचर्स लेकर आता रहता है। इनमें से कुछ हिडन फीचर्स (WhatsApp Hidden Features) भी होते हैं जिसके बारे में काफी यूजर्स को जानकारी होती है। वहीं, व्हाट्सएप पर कुछ फीचर्स आने के लिए तैयार हैं जिसकी टैस्टिंग जारी है।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram) की तरह व्हाट्सएप पर भी एक शानदार फीचर आने वाला है जिससे इस ऐप को यूज करना आपके लिए मजेदार हो सकता है। बताया जा रहा है कि ये नया फीचर व्हाट्सएप स्टेटस लगाने के दौरान इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसका यूज आप फोटो या वीडियो लगाते समय कर सकते हैं। आइए आपको व्हाट्सएप के नए फीचर के बारे में बताते हैं...

व्हाट्सएप पर नया फीचर

WABetaInfo का कहना कि व्हाट्सएप पर इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप की तरह नया लोकेशन स्टिकर फीचर उपलब्ध होने वाला है। इसका यूज स्टेटस लगाते समय किया जा सकता है। इस नए अपडेट को बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के लिए जल्द रोल आउट किया जा सकता है। इसके तहत आप व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाते समय लोकेशन भी डाल सकते हैं। हालांकि, इंस्टाग्राम पर शो होने वाला लोकेशन स्टिकर व्हाट्सएप के लोकेशन स्टिकर डिजाइन से अलग होगा।

एक कॉल पर 32 लोग कर सकेंगे बात

लोकेशन स्टिकर के अलावा व्हाट्सएप पर एक और नई अपडेट आ गया है। इसके तहत यूजर्स व्हाट्सएप कॉलिंग के दौरान एक साथ 32 लोगों से जुड़कर बात कर सकते हैं। इसे ग्रुप कॉलिंग भी कहा जा सकता है। बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप द्वारा वॉयस मैसेज बबल, कॉन्टैक्ट्स और ग्रुप्स के लिए इंफो स्कोर जैसे अपडेटेड डिजाइन को तैयार किया जा रहा है। संभावना है कि व्हाट्सएप न्यू अपडेट से यूजर्स का मजा दुगना हो सकता है।

और पढ़ें
Next Story