Logo
election banner
Yakuza Karishma Electric Car Launch Price In India: घरेलू बाजार में एक दमादार इलेक्ट्रिक कार की एंट्री हुई है। इस कार की कीमत इनती कम रखी गई है कि उतने में एक बाइक मिलती है।

Yakuza Karishma Electric Car Launch Price In India: इलेक्ट्रिक कार को लेकर भारतीयों में गजब का क्रेज बना हुआ है। लोग पेट्रोल-डीजल की महंगी कीमतों से छुटकारा पाने के लिए EV की ओर आकर्षित हो रहे हैं। यही वजह है कि ऑटो कंपनियां एक के बाद एक दमदार फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक कार और बाइक लॉन्च कर रही हैं। इस बीच Yakuza ने एक सस्ती इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करके धमाल दिया है। इस कार की कीमत इतनी कम है कि इस जमाने में इतनी कीमत पर बाइक आती है। जी हां, आप बाइक की कीमत पर एक इलेक्ट्रिक कार अपने घर ला सकते हैं। विश्वास नहीं हो रहा है न, कोई बात नहीं... चलिए इस कार के आपको विस्तार से बताते हैं।

दरअसल,  Yakuza Electric ने भारतीय बाजार में अपनी Yakuza Karishma Electric Car को पेश किया है। यह एक 3 सीटर कार है जो शानदार लुक में आती है। कार की सबसे बड़ी खासियत इसकी कम कीमत है। कंपनी ने इसकी कीमत बेहद ही कम रखी है। नीचे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और खासियतों की पूरी जानकारी दी गई है।

Yakuza Karishma Electric Car की क्या है कीमत?
कंपनी ने इस कार की कीमत महज 1.70 लाख (एक्स-शोरूम) रखी है। जबकि, मार्केट में मौजूद Hero Karizma XMR बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.79 लाख रुपए से शुरू होती है। इस प्रकार आप एक बाइक की कीमत से भी कम में Yakuza Karishma जैसी कार को अपने घर ला सकते हैं और कार खरीदने के अपने सपने को साकार कर सकते हैं। आपको बता दें कि,  Yakuza Karishma इलेक्ट्रिक कार की डिलीवरी अभी शुरू नहीं हुई है। लेकिन बुकिंग प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। तो ऐसे में अगर आप एक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो देर किस बात की इस इलेक्ट्रिक कार को कंपनी की आधिकारिक साइट से जल्दी से बुक कर लीजिए। यहां तक तो बात इसकी कीमत की हो गई। इस कार में आपको शानदार रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे।

Yakuza Karishma में क्या है खास?
यह एक 3 सीटर कार कार और इसमें एलईडी डीआरएल, प्रोजेक्ट हैंड लैंप, एलइडी फॉग लैंप, ब्रॉड हिल्स, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड एलइडी टेल लैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक कार में महंगी कारों की तरह सनरूफ, पुश स्टार्ट/ स्टॉप बटन, स्पीकर्स, ब्लोअर, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

जहां तक रेंज की बात है तो कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 50-60 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है। इस कार में  60v42 ah की बैटरी पावर मिलती है। बैटरी को फुल चार्ज करने में 6-7 घंटे का समय लगता है।

5379487