Logo
election banner
MXmoto M16 Launch : भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी MXmoto ने भारत में अपनी लॉन्ग रेंज क्रूजर इलेक्ट्रिक बाइक M16 को लॉन्च कर दिया है।

MXmoto M16 Launch : भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी MXmoto ने भारत में अपनी लॉन्ग रेंज क्रूजर इलेक्ट्रिक बाइक M16 को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी की रफ एंड टफ इलेक्ट्रिक बाइक है, जिस पर कंपनी 8 साल की वारंटी दे रही है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक बिल्कुल नई हाई क्वालिटी इलेक्ट्रिक बाइक है, जो भारतीय सड़कों पर शानदार परफॉर्मेंस देगी। 

MXmoto ने M16 ई-बाइक की बैटरी पर 8 साल की वारंटी दी है। इसके अलावा मोटर पर 80,000 किलोमीटर और कंट्रोलर पर 3 साल की वारंटी दी गई है। साथ ही M16 की अत्यधिक रेसिस्टेंट मेटल बॉडी इसे भारतीय सड़कों के लिए सबसे मजबूत ईवी बनाती है। आकर्षक लुक और दमदार बैटरी पैक से लैस इस ई-बाइक की शुरुआती कीमत 1,98,000 रुपए (एक्स-शोरूम) तय की गई है। 

220 किलोमीटर की लॉन्ग रेंज
कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्जिंग में 160-220 किमी की दूरी तय कर सकती है। हर चार्ज पर यूजर के 1.6 यूनिट बिजली की खपत होगी और 3 घंटे से कम समय में 0 से 90 फीसदी तक चार्ज हो सकती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 4,000 वाट का BLDC हब मोटर दिया गया है, जो कि 140Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 80 AMP का हाई इफिशिएंसी कंट्रोलर भी दिया गया है जो कि पावर आउटपुट को रिजेनरेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ 16% तक बढ़ाता है।

शानदार है क्रूजर डिजाइन और फीचर्स
MXmoto M16 क्रूजर में 17-इंच के बड़े अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो हर तरह की सड़क पर बेहतर प्रदर्शन देंगे। इसके अलावा कंपनी ने इसमें एड्जेस्टेबल रेसिंग बाइक टाइप सेंट्रल शॉक ऑब्जर्वर भी दिया है। इस बाइक में ट्रिपल डिस्क ब्रेक सिस्टम के साथ LED डायरेक्शन इंडिकेटर्स मिलते हैं, जो कि अल्ट्रा सोनिक कंटिन्यूअस वेल्डिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। बाइक के कुछ खास फीचर्स में क्रूज कंट्रोल, रिवर्स असिस्ट, एंटी-स्किड असिस्ट, पार्किंग असिस्ट, ऑन-बोर्ड नेविगेशन, ऑन-राइड कॉलिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं। 

jindal steel Ad
5379487