Logo
election banner
Ather Rizta Electric Scooter Launch Soon: एथर ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के नाम का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने पुष्टि की है कि आगामी स्कूटर Ather Rizta होगा।

Ather Rizta Electric Scooter Launch Soon: इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माता एथर एनर्जी ने अपने एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के नाम से पर्दा उठाया है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर एक टीजर जारी करते हुए अपने आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर के नाम की जानकारी दी है। कंपनी ने कहा है कि आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather Rizta होगा। जबकि, इससे पहले कहा जा रहा था कि कंपनी 'डीजल' नाम की इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन अब पूरी तरह साफ हो गया है कि एथर का आगामी स्कूटर Ather Rizta होगा।

Ather Rizta का टीजर जारी
एथर एनर्जी के सीईओ और सह-संस्थापक, तरुण मेहता ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर पुष्टि की है कि आगामी स्कूटर का नाम 'एथर रिज्टा' होगा और इसे इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा। सोशल मीडिया पोस्ट के साथ इसका एक छोटा टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है। मेहता ने अपने कैप्शन में बताया कि बेंगलुरु स्थित ईवी ब्रांड एथर कम्युनिटी डे सेलिब्रेशन 2024 में आगामी ई-स्कूटर का अनावरण करेगा। टीजर वीडियो में इलेक्ट्रिक स्कूटर की छोटी सी इमेज को दिखाया गया है।

कहा जा रहा है कि कंपनी इस स्कूटर को एक फैमिली स्कूटर के तौर पर पेश करेगी और इसका डिजाइन मौजूदा एथर 450 से बिल्कुल अलग होगा। फिलहाल इस स्कूटर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि एथर आगामी रिज्टा के साथ दो बैटरी पैक विकल्प पेश करेगा। यह 7.0-इंच 'डीपव्यू' एलसीडी इंस्ट्रूमेंटेशन भी पेश कर सकता है, जिसे पहली बार 450S पर पेश किया गया था।

यह भी पढ़ेंः किआ सेल्टोस का नया डीजल वेरिएंट लॉन्च, जानें कीमत

जहां तक बात, Ather 450S की है तो यह 1, 09 999 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर आता है। इसकी रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 115 km तक चलता है और इसकी टॉप स्पीड 90 km/h की है। Ather 450S से जुड़ी ज्यादा जानकारी यहां क्लिक करके प्राप्त कर सकते हैं।

jindal steel Ad
5379487