Logo
Sapne me Sher Dekhne ka Matlab: स्वप्न शास्त्र में कई ऐसी बातें लिखी गई है जो व्यक्ति के भविष्य की तरफ संकेत करती है। नींद में देखे जाने वाले अजीब-गरीब सपने के पीछे कोई न कोई संकेत छिपा होता है, ऐसा कहता है स्वप्न शास्त्र।

Sapne me Sher Dekhne ka Matlab: स्वप्न शास्त्र में कई ऐसी बातें लिखी गई है जो व्यक्ति के भविष्य की तरफ संकेत करती है। नींद में देखे जाने वाले अजीब-गरीब सपने के पीछे कोई न कोई संकेत छिपा होता है, ऐसा कहता है स्वप्न शास्त्र। इसी कड़ी में हम बता रहे स्वप्न शास्त्र के मुताबिक शेर से जुड़े अलग-अलग सपनों के बारे में। यहां हम बताएंगे कि सपने में शेर दिखाई देने का क्या अर्थ होता है? चलिए जानते है।  

सपने में शेर दिखाई देना
(Sapne me Sher Dekhna)

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में शेर दिखाई देने का अर्थ होता है कि, जीवन में जल्द ही आपको किसी बड़ी परेशानी से छुटकारा मिलने वाला है। इसके अलावा कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले में कुछ राहत मिल सकती है। साथ ही अविवाहित लोगों के लिए जल्द ही विवाह प्रस्ताव सामने आ सकते है। 

सपने में शेर से डरना
(Sapne me Sher se Darna) 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में शेर से खुद को डरा हुआ देखते है तो, इसका अर्थ है कि आप अपने जीवन में चल रही कई परेशानियों से घबराये हए है। 

सपने में शेर की दहाड़ सुनाई देना 
(Sapne me Sher ki Dahad Sunai Dena) 

सपने में शेर की दहाड़ सुनाई देने का अर्थ है कि, जीवन में चल रही कोई समस्या जल्द सुलझने वाली है। इस स्वप्न को बेहद शुभ माना गया है। 

सपने में सोता हुआ शेर दिखाई देना 
(Sapne me Sota hua Sher Dikhai Dena) 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सोता हुआ शेर दिखाई देना करियर में नई ऊंचाई छूने का संकेत हैं। 

शेर का सपने में हमला करना
(Sher ka Sapne me Hamla Karna) 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में शेर आपके ऊपर हमला करता है तो, इसका अर्थ है कि आप मानसिक तनाव की स्तिथि से गुजर रहे है, जिसे हल करना है। 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487